♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

हर किसी की समस्या को दूर करना मेरा फर्ज-कमरों चौपाल लगा कर विधायक ने सुनी ग्रामीणों की समस्याएं.. अधिकांश समस्याओं को फौरन निपटाया..

 

कोरिया जिले के मनेन्द्रगढ़ विकासखंड में आने वाले पंचायत चनवारीडाँड़ में ग्राम पंचायत परिसर में सरगुजा विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष विधायक गुलाब कमरो कई आयोजनों में शामिल हुए।

इस दौरान उन्होंने ग्राम पंचायत चनवारीडाँड़ व बौरीडाँड़ में राष्ट्रीय परिवार सहायता राशि का चेक 17 ग्राम पंचायतों के 24 हितग्राही एवं नवीन राशन कार्ड का वितरण किया।

इसी क्रम में सविप्रा उपाध्यक्ष व विधायक गुलाब कमरो ने ग्राम पंचायत बौरीडाँड़ के रेलवे केबिन से शांतिनगर चौघड़ा को जोड़ने वाली बहुप्रतीक्षित सड़क निर्माण का भूमिपूजन भी किया। इस अवसर पर शान्तिनगर वासियों ने विधायक का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि इस सड़क के निर्माण हो जाने से उनकी समस्याओं का हल हो सकेगा।

आयोजन के विधायक गुलाब कमरो ने ग्राम चौघड़ा में चौपाल लगाकर लोगों की समस्याओं को सुनकर उनके तत्काल निराकरण का आश्वाशन दिया। इस दौरान वे महिला बाल विकास विभाग की ओर से गोद भराई कार्यक्रम में शामिल हुए। इस दौरान ग्रामीणों की समस्या को सुनते हुए सभी को त्वरित निराकरण करने का भरोसा दिया।

सविप्रा उपाध्यक्ष व विधायक गुलाब कमरो ने ग्राम पंचायत चनवारीडाँड़ परिसर में 17 ग्राम पंचायतों के 24 हितग्राहियो को राष्ट्रीय परिवार सहायता राशि का चेक वितरण किया साथ ही ग्राम पंचायत चन वारीडाँड़ व बौरीडाँड़ ग्राम पंचायत के हितग्राहियो को नवीन राशन कार्ड का वितरण किया। आयोजन के अंत में विधायक गुलाब कमरो ने आज ग्राम पंचायत चनवारी डाँड़ में स्वच्छता सर्वेक्षण 2019 का शुभारंभ करते हुए लोगों से अभियान में बढ़ चढ़ कर भाग लेने की अपील की।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button



स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

जवाब जरूर दे 

[poll]

Related Articles

Back to top button
Don`t copy text!
Close