♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

पूर्व विधायक भाजपा के पहली पंक्ति के दावेदार …. पूरे जोश और उत्साह के साथ धूंवाधार कार्यक्रम में  सक्रियता …. महा जनसंपर्क अभियान में पहुंचे ….कहा जब पूरा देश थर्रा रहा था तब प्रधान मंत्री ने ……. कहते हैं विजय अग्रवाल जिनका आज जन्म दिवस है …. आज जन्म दिवस मौके पर गौरी शंकर मंदिर में कार्यक्रम…

 

रायगढ़ विधान सभा से भाजपा की ओर से प्रबल दावेदार विजय अग्रवाल को माना जाता है। और जैसे जैसे चुनावी दिन करीब आते जा रहे है चुनावी रणनीति भी तेजी से बदल रही है। इन। भाजपा पूरे देश भर में केंद्र की नौ साल की उपलब्धि भरे कार्यों को लेकर एक महाजनसंपर्क अभियान शुरू किया गया। और जगह जगह इस कार्यक्रम को चलाकर भाजपा घर घर भी पहुंच रही है। इसी तरह की उपलब्धियों को लेकर भाजपा के लाभार्थी सम्मेलन पूर्व विधायक और वर्तमान में प्रबल दावेदार विजय अग्रवाल भी पहुंचे थे। उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए जोश भरा और विजय अग्रवाल की यही जोश कार्यकर्ताओं को आकर्षित करती है। आज शहर के इसी दिग्गज भाजपा नेता विजय अग्रवाल का आज जन्म दिवस है। इस मौके पर गौरी शंकर मंदिर में विविध धार्मिक समाजिक आयोजन किया गया है। तमाम समर्थक चाहने वालों आज उनसे मिलने जमावड़ा लगा रहेगा।

 

पढ़े पूरी खबर कहां और क्या कहा

रायगढ़। बीजेपी देशभर में महाजनसंपर्क अभियान चला रही है. बीती 31 मई से शुरू हुई महा जनसंपर्क अभियान आगामी 30 जून तक चलेगा. इसी कड़ी में महा जनसंपर्क अभियान के तहत बरमकेला में  लाभार्थी सम्मेलन का आयोजन किया गया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कालखंड में देश का हर व्यक्ति लाभान्वित हुआ है. इसके अलावा हर क्षेत्र में इन 9 सालों में अभूतपूर्व रूप से विकास कार्य हुए हैं. जब भीषण महामारी कोरोना से सम्पूर्ण विश्व थर्रा उठा था ऐसे समय में कोरोना से बचने के लिए मोदी सरकार ने देश के वैज्ञानिकों को प्रोत्साहित करके को-वैक्सीन और कोविडशील्ड जैसे टीका बनवाकर भारतवर्ष की जन-धन को बचाया।
ये बात मुख्य अतिथि एवं मुख्य वक्ता के रूप में पूर्व विधायक विजय अग्रवाल ने सांस्कृतिक भवन बरमकेला में आयोजित सारंगढ़ विधानसभा स्तरीय लाभार्थी सम्मेलन में कही.


पूर्व विधायक ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में विकास के कार्य देश के हरेक क्षेत्र में हुए हैं. इसका जीता जागता उदाहरण है कि बीजेपी के लाभार्थी सम्मेलन में काफी संख्या में लोग पहुंच रहे है।

पूर्व विधायक विजय अग्रवाल लाभार्थी सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार के बीते 9 वर्ष भारत के नवनिर्माण और गरीब कल्याण को समर्पित रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपना हर पल देश को महाशक्ति बनाने के लिए समर्पित कर दिया है। आज पूरी दुनिया कह रही है कि हर क्षेत्र में भारत आगे है। 9 वर्षों में देश में लगभग 48 करोड़ लोगों के जन धन योजना के तहत अकाउंट खोले गए हैं उज्जवला योजना के तहत  साढ़े नौ करोड़ गैस कनेक्शन वितरित किए गए हैं। स्वच्छ भारत अभियान के तहत देश में करोड़ों घरों में शौचालय का निर्माण कराया गया है ।10 करोड़ से अधिक किसानों को पीएम किसान सम्मान निधि का लाभ मिल रहा है।

प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत 3 करोड़ से अधिक आवास निर्मित हुए हैं और देश में लगभग 55 करोड लोगों को आयुष्मान भारत योजना का लाभ मिल रहा है। पूर्व विधायक विजय अग्रवाल ने कहा कि बीते 9 वर्षों में भारत गरीबों एवं उनकी सेवा करने वाला, नारी शक्ति को संबल देने वाला, युवाओं के सपनों को पूरा करने वाला, किसानों के कल्याण को सुनिश्चित करने वाला तथा निरंतर विकास करने वाला भारत बना है। आज का भारत विरासत के साथ विकास करने वाला भारत है। आज भारत के विकास में गति भी है शक्ति भी सुरक्षा भी और संयम भी है यह नया भारत है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सपनों का भारत है। मिशन इंडिया के तहत आगे बढ़ता हुआ भारत है।

महाजनसंपर्क अभियान के रायगढ़ लोकसभा के सह प्रभारी जगन्नाथ पाणिग्राही ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी के केन्द्र सरकार के कार्यकाल को नौ वर्ष पूरे हुए हैं। सरकार ने ये निर्णय लिया कि जनता ने जो हमें जनादेश दिया था काम करने के लिए हमने क्या काम किया है ये लेखा-जोखा जनता जनार्दन के बीच रखना हमारा दायित्व है।
श्री पाणिग्राही ने कहा कि चूंकि सेवक का काम होता है अपने मालिक ने जो काम सौंपा था उसे वो कितना पूरा किया है इसका विवरण प्रस्तुत करें।
मोदी जी की सरकार ने सेवक के रूप में लगातार नौ साल काम किए हैं और हम उस काम को जनता के बीच समाज के सभी वर्गो के पास जाकर बता रहे हैं।
सम्मेलन को सारंगढ़ जिला संगठन प्रभारी निर्मल सिन्हा,जिलाध्यक्ष सुभाष जालान,पूर्व विधायक केराबाई मनहर,शमशेर सिंह,जवाहर नायक एवं कार्यक्रम प्रभारी पुनीतराम चौहान ने भी संबोधित किया और प्रदेश के झूठी व निकम्मी भूपेश बघेल की सरकार पर जमकर निशाना साधा।
कार्यक्रम का संचालन जिला महामंत्री रामकृष्ण नायक एवं आभार प्रदर्शन बरमकेला मण्डल अध्यक्ष मनोहर पटेल ने किया।
▫️कार्यक्रम में इनकी रही गरिमामयी उपस्थिति▫️
अजय गोपाल यादव,कैलाश पण्डा,ज्योति पटेल,परदेशी प्रधान, भूतनाथ पटेल,देवेन्द्र रात्रे,भूषण चन्द्रा,चिन्ता साहु,चूड़ामणि पटेल, राधामोहन पाणिग्राही,जीवन रात्रे, दीनानाथ खूंटे,मनोज लहरे,गजानन गढ़तिया,रामधारी रात्रे,अजय नायक,अरविन्द पटेल,राजकिशोर पटेल,अरुण मालाकार,हेमसागर नायक,रामकुमार नायक,हेमकुंवर नायक,हेमकुंवर चौहान,नंदिनी वर्मा,देवकुमारी लहरें,राजू नायक,संजय चौहान,उग्रसेन चौहान,जिताम्बर पटेल,वैद्यनाथ पटेल, रामकुमार पटेल,भीमसेन पटेल,वरुण पटेल,आशीष चौहान,गजराज सतपथी,मनीष नायक,कमल चौहान,दादूराम भारती,जयकिशन पटेल,संजय चौधरी,राजकिशोर पाणिग्राही,मोहन नायक,दयाराम चौधरी समेत बीजेपी के जिला व मण्डल पदाधिकारी और भारी संख्या में लाभार्थी शामिल हुए।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button



स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

जवाब जरूर दे 

[poll]

Related Articles

Back to top button
Don`t copy text!
Close