♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

कोरिया ब्रेकिंग:: नीलामी से ज्यादा उठा लिया रेलवे का कबाड़…RPF और क्राइम ब्रांच की टीम ने 7 को किया गिरफ्तार…

कोरिया जिले में रेलवे के कबाड़ की नीलामी से ज्यादा माल की अफरा तफरी करने के मामले में RPF और क्राइम ब्रांच की टीम ने व्यापारी, रेलवे के अधिकारी व पुलिस कर्मी सहित 7 की गिरफ्तारी की है।
मामले में मिली जानकारी के अनुसार बिलासपुर रेल मंडल से आई आरपीएफ और क्राइम ब्रांच की सँयुक्त टीम ने रेलवे के कबाड़ का नीलामी से ज्यादा ट्रक में दुगुना लोड कर ले जाने के मामले में रायपुर के खरीददार अभिषेक इंटरप्राइजेज के प्रवीण कुमार सिंह, रेलवे अधिकारी छुट्टन लाल मीना बैकुंठपुर, संजय कुमार बिलासपुर, आरपीएफ मनेन्द्रगढ़ में पदस्थ ASI चित्रेस्वर प्रसाद मैत्री, ट्रक ड्राइवर राजेश जायसवाल, दीपक कुमार सरई तथा महामाया धर्मकांटा का आपरेटर फूलचंद बैगा को गिरफ्तार कर रायपुर ले जाया गया है। बताया जाता है इस कार्यवाही में 22 टन से ज्यादा माल मिला है, जिसकी कीमत 5.23 लाख रुपए आंकी गई है।
 गुरुवार को दिनभर चली इस कार्यवाही में आरपीएफ के आईजी एएन सिन्हा, सीनियर डीएससी आरपीएफ ऋषि शुक्ला भी मौजूद रहे। यह भी बताया जा रहा है कि रेलवे ने बैकुंठपुर रोड और नगर स्टेशन के पास अनुपयोगी हो चुकी रेल सामग्री का नीलामी की थी। जिसे रायपुर के प्रवीण सिंह ने खरीदा था। साइड से ट्रकों में माल लोड करते समय एक ट्रक की निर्धारित मात्रा से अधिक माल लोड कर ले जाया जा रहा था, जिसकी सूचना के बाद यह कार्यवाही की गई।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button



स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

जवाब जरूर दे 

[poll]

Related Articles

Back to top button
Don`t copy text!
Close