♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

भाजपा ने दिया पंचायत सचिव संघ को अपना समर्थन…कृष्णबिहारी ने कहा भाजपा करती है हर तबके की चिंता… सरकार आने पर होंगी मांग…

अनूप बड़ेरिया
प्रदेश में पंचायत सचिव सरकारी करण की मांग को लेकर 26 दिसम्बर से लगातार अनिश्चितकालीन हड़ताल पर  हैं जिनके साथ रोजगार सहायक संघ भी हड़ताल में शामिल है। जिसके बाद पंचायतों में विकास कार्य पूरी तरह अवरुद्ध हो गया है। कामकाज ठप होने ग्रामीणों को भारी परेशानी उठानी पड़ रही।
कोरिया जिला मुख्यालय बैकुंठपुर में सचिव संघ एक अनोखे अंदाज में ही अपना विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं कभी वह संगीत बजा कर, गाना गा कर तो कभी हनुमान चालीसा का पाठ पढ़ रहे हैं। इन सब के बावजूद जब सरकार पर कोई फर्क नहीं पड़ा तो सभी सचिव संघ के सदस्यों ने भूपेश सरकार के लिए सड़कों चौराहों में घूम घूम कर दुकानदारों से भीख मांगी। इस दौरान रोजगार सहायकों ने भी उनका सहयोग किया।
शहर में  घूम-घूम कर सरकार के विरुद्ध  प्रदर्शन करने का एक अनोखा तरीका देखकर  स्थानीय जन आश्चर्यचकित हो गए।
शनिवार को भारतीय जनता पार्टी ने भी धरना स्थल पर जा कर सचिव व रोजगार संघ को अपना समर्थन दिया। धरना स्थल पर  भाजपा जिलाध्यक्ष कृष्ण बिहारी जायसवाल, मंडल अध्यक्ष भानु पाल,  पूर्व नपा अध्यक्ष शैलेश शिवहरे,  जिला महामंत्री देवेंद्र तिवारी, सुरेंद्र चक्रधारी, नपा उपाध्यक्ष सुभाष साहू, अनुराग दुबे मंजू जीवनानी, रेखा सिंह, पार्षद गुलाब गुप्ता, अरशद, प्रखर जायसवाल,  शाहिद, तीरथ राजवाड़े सहित अनेक भाजपाई उपस्थित रहे।  सचिव व रोजगार सहायक संघ के हड़ताल को जायज ठहराते हुए भाजपा जिला अध्यक्ष कृष्ण बिहारी जयसवाल ने कहा कि पूर्व की भारतीय जनता पार्टी की रमन सरकार ने हमेशा  लोगों के साथ न्याय किया है सरपंच सचिव और रोजगार सहायकों को विकास की धुरी मानकर उनके साथ कभी भेदभाव नहीं किया आने वाले समय में छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार बनने पर सभी की मांगों को पूरा किया जाएगा। पूर्व नपा अध्यक्ष शैलेष शिवहरे ने कहा कि कोरोना काल में ग्राम पंचायतों के सचिव लोगों ने जिस तरह काम किया है वह काबिले तारीफ है और सरकार को इनकी बात गंभीरता पूर्वक सुननी चाहिए।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button



स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

जवाब जरूर दे 

[poll]

Related Articles

Back to top button
Don`t copy text!
Close