♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

कोरोना संक्रमण से हर दिन जिन लोंगो की तड़फ तड़फ कर मौत हो रही है उसके लिए राज्य की कांग्रेस सरकार है जिम्मेदार। श्रीमती गोमती साय कराहते, तड़पते लोगों के मौत की जिम्मेदारी लेकर इस्तीफा दें मुख्यमंत्री। कृष्ण कुमार राय न सरकार को न प्रभारी मंत्री को ना ही जशपुर जिले के विधायकों को है लोगों की जान की परवाह। नरेश नंदे जशपुर भाजपा ने वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में रखी अपनी बात।

फरसाबहार-/-लोकसभा सांसद श्रीमती गोमती साय, भाजपा के दिग्गज नेता कृष्ण कुमार राय, नरेश नंदे, जिला भाजपा अध्यक्ष रोहित साय ने वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस वेबैक्स के माध्यम से रखा।
सांसद श्रीमती गोमती साय ने राज्य सरकार पर गंभीर आरोप लगाए और कहा कि छत्तीसगढ़ में ढाई करोड़ की आबादी है और यह सबसे अधिक कोरोनावायरस संक्रमण वाला राज्य हो गया है।
उन्होंने कहा कि अगर राज्य सरकार कोरोनावायरस को लेकर गंभीर होती तो इस तरह हर दिन लोग तड़प तड़प कर नहीं मरते, दवा और ऑक्सीजन के अभाव में मौत नहीं होती। उन्होंने आरोप लगाया कि आज ब्लैक में दवा का बिक्री हो रहा है। शहरो के साथ ही गांव का बुरा हाल है। उन्होंने कहा कि भाजपा संगठन 24 घंटे अपने स्तर पर सेवा देने के लिए तत्पर है। लेकिन राज्य सरकार छत्तीसगढ़ की जनता के साथ खिलवाड़ कर रही है और इस खिलवाड़ का जवाब जनता सरकार से लेगी। उन्होंने सबको मिलकर इस महामारी से लड़ने की बात कही। उन्होंने यह भी कहा कि संक्रमित होने के बाद भी लोग बाहर घूम रहे हैं प्रशासन कहां है।
कृष्ण कुमार राय ने भी मुख्यमंत्री, स्वास्थ्य मंत्री सहित जशपुर जिले के तीनों विधायकों पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि राज्य की स्थिति यह है कि स्वास्थ्य मंत्री और मुख्यमंत्री के बीच सामंजस्य नहीं है। वैक्सीन खराब हो रहे हैं और जशपुर स्वास्थ्य के क्षेत्र में बहुत पीछे चला गया है। उन्होंने कहा कि वर्तमान समय में सभी दल के प्रतिनिधि व पत्रकारों के साथ मीटिंग कर प्रभारी मंत्री जी को उचित निष्कर्ष निकालना चाहिए लेकिन। ऐसी कोई पहल नहीं की जा रही है बल्कि जिले के सारे विधायक लापता हो गए हैं। ने कहा कि पूर्व के सारे कोविड-19 सेंटर बंद है जिसे अभी तक चालू नहीं किया गया है अगर इन्हें चालू कर दिया जाता है तो काफी राहत मिलेगी। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को अपनी जिम्मेदारी लेते हुए अपने पद से इस्तीफा देना चाहिए।
नरेश नंदे ने कहा कि यह सरकार निकम्मी है और कोरोनावायरस कोई भी पहले से तैयारी नहीं की गई। उन्होंने कहा कि शवों के साथ दुर्व्यवहार हो रहा है। उन्होंने सेवा देने वाले स्वास्थ्य कर्मियों को धन्यवाद दिया वही कहा कि स्वास्थ्य व्यवस्था चरमराई हुई है। कोविड-19 बंद है ऑक्सीजन के लिए लोग भटक रहे हैं।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button



स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

जवाब जरूर दे 

[poll]

Related Articles

Back to top button
Don`t copy text!
Close