♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

सूरजपुर पुलिस अधीक्षक व जिपं सीईओ ने 2 अंतरजिला चेकपोस्ट का लिया जायजा।* *वैक्सीनेशन कार्य में लगे स्वास्थ्य अमले का बढ़ाया हौसला।* *दिगर राज्य से आने वालों पर कड़ी नजर बनाए रखने दिए निर्देश।*

सूरजपुर-/-मंगलवार को जिले के *पुलिस अधीक्षक श्री राजेश कुकरेजा* व *जिला पंचायत सीईओ श्री राहुल देव* ने जिला कोरिया के बार्डर से लगे 2 अंतरजिला चेकपोस्ट बरबसपुर व माजा पहुंचकर वहां का जायजा लेते हुए आने-जाने वाले की पंजी संधारण हेतु बनाए गए रजिस्टर को चेक किया साथ ही प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र बरबसपुर जहां कोरोना वैक्सीनेशन किया जा रहा है वहां पहुंचकर स्वास्थ्य अमले का हौसला बढ़ाया।
इस दौरान *पुलिस अधीक्षक श्री राजेश कुकरेजा* ने अंतरजिला चेकपोस्ट पर तैनात पुलिस, स्वास्थ्य एवं प्रशासनिक अमले को कहा कि चेकपोस्ट से गुजरने वाले सभी लोगों का ब्यौरा आपके पास होना चाहिए। उन्होंने दूसरे राज्यों से आने वाले व्यक्तियों के कोरोना टेस्ट करने के निर्देश दिए और उनके जाने की जगह की तस्दीक करने को कहा। उन्होंने कहा कि कई बार बाहर से आने वाला व्यक्ति अपना मोबाईल नंबर गलत नोट करा देता है जिसके कारण बाद में दिक्कत होती है इसे रोकने के लिए बाहर से आने वाले व्यक्ति के मोबाईल नंबर की जानकारी लेने के बाद उस नंबर पर फोन कर तस्दीक करने के निर्देश दिए। उन्होंने पुलिस व प्रशासन की टीम के द्वारा संक्रमण को रोकने के लिए किए जा रहे कार्यो की प्रशंसा करते हुए सभी का मनोबल बढ़ाया।
जिला पंचायत सीईओ श्री राहुल देव ने कहा कि चेकपोस्ट पर आपकी तैनाती का मकसद बाहर से आने-जाने वाले लोगों पर नजर रखना, अनावश्यक लोग आना-जाना न करें, दिगर राज्य से आने वाले लोगों की कोरोना जांच उपरान्त जाने देने की महत्वपूर्ण जिम्मेदारी सौंपी गई है जिसे सभी बखूभी निभा रहे है। उन्होंने चेकपोस्ट पर तैनात शिक्षक, स्वास्थ्य एवं प्रशासनिक अमले के कार्यो को पूछते हुए उन्हें परखा। सीईओ ने कहा कि संक्रमण से स्वयं की सुरक्षा का ध्यान रखते हुए ड्यूटी करने के निर्देश दिए।
*पुलिस अधीक्षक व सीईओ* ने बरबसपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र का भी जायजा लिया और वहां चल रहे कोरोना वैक्सीनेशन के बारे में जनपद सीईओ से जानकारी ली। इस दौरान वहां तैनात महिला स्वास्थ्य कर्मी से वैक्सीनेशन के बारे में पूछा और उनका मनोबढ़ बढ़ाया।
इस दौरान थाना प्रभारी रामानुजनगर गोपाल धुर्वे, नायब तहसीलदार उमेश कुशवाहा, सीईओ जनपद पंचायत रामानुजनगर वेदप्रकाश गुप्ता, एएसआई संजय सिंह सहित कई अधिकारी-कर्मचारी मौजूद रहे।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button



स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

जवाब जरूर दे 

[poll]

Related Articles

Back to top button
Don`t copy text!
Close