♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

दिवंगत पूर्व मंत्री डॉ.शक्राजीत नायक को नम आंखों से दी गयी अंतिम विदाई नावापाली से लेकर रायगढ़ तक जगह जगह समर्थकों ने अस्थि कलश का किया दर्शन पुष्प अर्पित कर दी गयी श्रद्धांजलि

रायगढ़-/-दिवंगत पूर्व मंत्री व विधायक डॉ. शक्राजीत नायक को नम आंखों से अंतिम विदाई दी गयी।सोमवार को उनके गृहग्राम नावापाली से लेकर रायगढ़ तक जगह जगह रास्ते में दिवंगत डॉ.नायक के अस्थि कलश दर्शन करने के लिए भीड़ उमड़ पड़ी।उनके समर्थकों व कार्यकर्ताओं ने अस्थि कलश में पुष्प अर्पित कर उन्हें अपनी श्रद्धांजलि दी।
रायगढ़ विधायक प्रकाश नायक व उनके भाई कैलाश नायक सोमवार को सुबह 10.30 बजे अपने पिता दिवंगत पूर्व मंत्री डॉ.शक्राजीत नायक के अस्थि विसर्जन के लिए गृहग्राम नावापाली से रवाना हुए।पोरथ धाम के लिए निकली अस्थि कलश का बरमकेला,बार ,बरपाली व सरिया सहित रास्ते में विभिन्न गाँव में समर्थकों व कार्यकर्ताओं द्वारा अंतिम दर्शन कर उन्हें नम आंखों से विदाई दी गयी।पोरथ धाम में अस्थि विसर्जन कार्यक्रम संपन्न होने के बाद यह कलश यात्रा रायगढ़ के लिए निकली,इस दौरान रास्ते में पड़िगाँव,पुसौर,कोड़ातराई,छातामुडा,बाईपास चौक,कबीरचौक,शुभाष चौक व जिला कांग्रेस कमेटी कार्यालय सहित विभिन्न स्थानों पर अस्थि कलश में पुष्प अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी गई।
जिला कांग्रेस कमेटी कार्यालय में जुटे समर्थक
दिवंगत पूर्व मंत्री डॉ.शक्राजीत नायक के अस्थि कलश के अंतिम दर्शन व उन्हें नम आंखों से विदाई देने के लिए जिला कांग्रेस कमेटी कार्यालय में समर्थक व कांग्रेस कार्यकर्ताओं की भीड़ रहीं।यहाँ दिवंगत डॉ.नायक के छायाचित्र पर पुष्प अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी गयी।इस मौके पर समर्थकों व कार्यकर्ताओं ने डॉ.नायक के सुपुत्र विधायक प्रकाश नायक व उनके परिवार वालों को ढाढ़स बंधाया और इस दुख को सहन करने शक्ति प्रदान करने ईश्वर से प्रार्थना की।इसी तरह डॉ.नायक की दिवंगत आत्मा को प्रभु अपने श्री चरणों में जगह दें इसकी भी प्रार्थना की गई।
कीर्तन भजन के साथ निकली अस्थि कलश यात्रा
दिवंगत डॉ.शक्राजीत नायक की अस्थि कलश यात्रा कीर्तन भजन के साथ निकली।सोमवार को सुबह उनके गृहग्राम नावापाली से लेकर रायगढ़ तक रास्ते में कीर्तन भजन के साथ निकली अस्थि कलश यात्रा का अंतिम दर्शन कर उन्हें श्रद्धांजलि दी गयी।इस दौरान डॉ.शक्राजीत नायक अमर रहें के नारे भी लगाये गए अपने चहेते जननायक के दुखद निधन को लेकर समर्थकों व कार्यकर्ताओं में मायूसी भी देखी गई।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button



स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

जवाब जरूर दे 

[poll]

Related Articles

Back to top button
Don`t copy text!
Close