♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

अब जिला भाजपा अध्यक्ष के नेतृत्व में किया अनलॉक की मांग…… अनलॉक कर गाइड लाइन का पालन कर ……..जिला भाजपा ने यह भी कहा कि लॉक डाउन से बाहर निकलने …..और इस पर भी जताया आक्रोश …..पढ़े पूरी खबर

कोविड गाइडलाइन के मुताबिक जिले को अनलॉक करने की प्रक्रिया प्रारंभ करे जिला प्रशासन – भाजपा

रायगढ़। जिला भारतीय जनता पार्टी ने आज जिला कलेक्टर से आवश्यक सावधानी बरतते एवं कोविड – 19 के नियमो का पालन करते हुए रायगढ़ जिले को लॉक डाउन की स्थिति से बाहर लाने की मांग की है।

आज दोपहर जिलाध्यक्ष उमेश अग्रवाल के नेतृत्व में विवेक रंजन सिन्हा, आशीष ताम्रकार, कौशलेश मिश्रा ,आलोक सिंह एवं बब्बल पांडेय ने जिला कलेक्टर से मुलाकात कर जिला भाजपा की ओर से एक ज्ञापन सौपा। ज्ञापन में कहा गया है कि अब कॉफी वक्त गुजर गया है। सम्पूर्ण प्रदेश में कोरोना संक्रमण दर आठ प्रतिशत होने पर जिले से क्रमवार लॉक डाउन से मुक्त किया जा रहा है किंतु रायगढ़ जिले में में संक्रमण दर आठ प्रतिशत से कम होने के बावजूद लगातार लॉक डाउन की अवधि बार – बार बढाई जा रही है जिससे आम जनता में बेचैनी का आलम है। लोग तंग आ गए है इस जिंदगी से। दूसरी लहर के लॉक डाउन को अब दो महीने होने को है। मध्यम वर्गीय परिवारों की जमा पूंजी के साथ घरेलू जरूरत के सामान भी खत्म हो गए। राशन किराना दुकाने तो खुली पर खरीदने को पैसे होने चाहिए और पैसे के लिए काम काज पर लौटना जरूरी है। शासन की कोई योजना मध्यंम वर्गीय परिवारों के लिए नही है। कोरोना से जीवन बचाना जितना आवश्यक है उतना भूख से भी लोगो को बचाना जरूरी है। अतः अब वक्त आ गया है कि जिला प्रशासन सोसल डिस्टेंस के नियमो, कंटेन्मेंट जोन के नियमो, एवम दूसरे आवश्यक कदम उठाते हुए जिले को लॉक डाउन की स्थिति से बाहर लाये।

ज्ञापन में कहा गया है कि कोविंड -19 को लेकर रायगढ़ जिले में विगत 14 अप्रैल से 22 अप्रैल तक को सम्पूर्ण जिले में कोरोना की दूसरी लहर को देखते हुए लॉक डाउन लगाया गया था एवं इस लॉक डाउन के बाद इसकी अवधि लगातार बढ़ाई जाती रही है । आम जन के स्वस्थ जीवन के परिपेक्ष में आवश्यक कदम मानते हुए जिला भारतीय जनता पार्टी न केवल लॉक डाउन का पूर्ण समर्थन एवं सहयोग किया बल्कि केंद्रीय एवम प्रदेश नेतृत्व के मार्गदर्शन में सेवा ही संगठन के नाम से कार्यक्रम चलाते हुए कार्यकर्ताओ के माध्यम से आम जनता के लिए सूखा राशन , रक्त दान, एवम अन्य मदद की। भविष्य में भी भारतीय जनता पार्टी के प्रत्येक कार्यकर्ता आम जनता के हर दुख सुख में साथ खड़े रहेंगे।

*अघोषत विद्युत कटौती पर भाजपा ने किया एतराज*

पावर हब रायगढ़ में लगातार हो रही बिजली कटौती पर जिला भाजपा ने जिला कलेक्टर से एतराज जताया है। जिला कलेक्टर से मुलाकात करने गए प्रतिनिधि मंडल ने कहा कि जरा सी हवा या बारिश का माहौल बनते ही शहर सहित आसपास की बिजली गुल कर दी जाती है, जो चार से पांच घण्टे तक गुल रहती है। भीषण गर्मी के इस दौर में जब आम आदमी अपने घर मे कैद है तब इस तरह से बिजली की कटौती किसी त्रासदी से कम नही है। प्रतिनिधि मंडल ने कहा कि अकारण ही बिजली गुल करने के मामले में रायगढ़ जिला पूरे प्रदेश में अव्वल है जिसे स्वीकार नही किया जा सकता। लोग विद्युत विभाग बिजली गुल करने के तौर तरीके को लेकर सोशल मीडिया में चुटकुले बना रहे है मगर विभाग के अधिकारी शर्मशार होने की बजाय लाइट गुल करने के नित नए बहाने तलाश रहे है। जिला कलेक्टर ने मामले पर आवश्यक हस्तक्षेप का भरोसा दिलाया है।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button



स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

जवाब जरूर दे 

[poll]

Related Articles

Back to top button
Don`t copy text!
Close