♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

आम आदमी पार्टी की जबरदस्त धमक …..रोड शो कर दिखाई अपनी ताकत ….छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार को लिया आड़े हाथ ….सत्ता के लिए विरोध और सत्ता आते ही हो लिए उन्हीं के साथ …. ये भी छत्तीसगढ़ प्राकृतिक संसाधनों से भरा लेकिन …..पढ़े पूरी खबर

 

रायगढ़ । आम आदमी पार्टी के छत्तीसगढ़ प्रभारी संजीव झा का रायगढ़ आगमन हुआ। इसे लेकर आम आदमी पार्टी द्वारा व्यापक तैयारियां की गई थी। छत्तीसगढ़ प्रभारी संजीव झा के शहर में छत्तीसगढ़ी झलक के साथ रोड शो हुआ। इस रोड शो को देखने के लिए लोगों में जबरदस्त उत्सुकता भी देखी गई। संजीव झा के समक्ष जोगी कांग्रेस युवा नेता पिंटू सिंह सहित कांग्रेस से जुड़े कई लोगों ने आप का दामन थामा।
रोड शो के पहले सर्किट हाउस में पत्रकारों से मुखातिब होते हुए छत्तीसगढ़ प्रभारी संजीव झा ने छत्तीसगढ़ में अपार संभावनाएं नजर आ रही है। शुरुवात हसदेव खनन से शुरुवात किया और मुख्य मंत्री भूपेश बघेल पर हमला करते हुए कहा कि सत्ता में आने के पहले ये वही सरकार है जिसने इस प्रोजेक्ट का पुरजोर तरीके से विरोध किया था और सत्ता में आते ही उसी अडानी को खनन की अनुमति दे दी गई। दिल्ली में आम आदमी पार्टी की केजरीवाल सरकार बिजली खरीद कर सस्ती और 24 घंटे बिजली दे रहे हैं और जहां बिजली बन रही वहां महंगी और आंख मिचौली वाली बिजली दी जा रही है। प्रदेश के दूरस्थ क्षेत्रों में तो स्वास्थ्य सुविधाएं हैं ही नहीं । उन्होंने कहा कि प्रदेश में बहुत सारे मुद्दे हैं जिनके सहारे आम जनता आम आदमी पार्टी की ओर बड़ी आस भरी निगाहों से देख रही है।

उन्होंने जशपुर से रायगढ़ आने की व्यवथा सुनाते हुए कहा की सड़क की ऐसी की बताई नहीं जा सकती है। जशपुर से रायगढ़ आने में 8 घंटे लग गए। प्रदूषण के बारे में कोरबा और रायगढ़ का नाम लेते हुए कहा औद्योगिक प्रदूषण बेहद खतरनाक है उन्होंने कहा की इस क्षेत्र में सरकारों की भूमिका नहीं के बराबर है।
उनकी सरकार प्रदेश में भी निःशुल्क, पानी बिजली और दिल्ली की तर्ज पर छत्तीसगढ़ में भी शिक्षा, चिकित्सा की व्यवस्था की जाएगी। छत्तीसगढ़ प्रभारी संजीव झा का कहना है कि प्रदेश में प्राकृतिक संसाधनों की कोई कमी नहीं है लेकिन उसका सही उपयोग नहीं हो रहा है। प्रदेश की जनता लूटी जा रही है। संजीव झा के गोठान योजना और छत्तीसगढ़ भूपेश सरकार की नरवा गुरुवा, घुरवा योजना को ठगुवा योजना बताया। छत्तीसगढ़ प्रभारी को प्रदेश में काम करने की अपार संभावनाएं नजर आ रही है।

प्रत्याशी चयन को लेकर प्रदेश प्रभारी संजीव झा का कहना है कि कोई भी कार्यकर्ता दावेदारी कर सकता है और दावेदारों की योग्यता और उनकी क्षमता को देखकर ही पार्टी प्रत्याशी बनाएगी। पत्रकारों से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा की आंगनबाड़ी कार्यकर्ता से लेकर अनियमित कर्मचारी नियमितीकरण को सड़कों पर लड़ाई लड़ रही है। और कांग्रेस की सरकार अपने ही किए वायदे को पूरा नहीं कर पा रही है। इसके अलावा छत्तीसगढ़ प्रभारी संजीव झा ने छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार को विभिन्न मुद्दों पर मुखर होकर अपनी बात रखी।

आम आदमी पार्टी का शहर में जबरदस्त तरीके से इंट्री किया कर्मा नृत्य आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ छत्तीसगढ़ प्रभारी संजीव झा की खुली गाड़ी में रोड शो आरंभ हुआ। सर्किट हाउस से निकल कर चांदनी चौक होते हुए शहर के विभिन्न मार्गों का भ्रमण करते हुए पंजरी प्लांट स्थित ऑडिटोरियम में समाप्त हुई। इसके बाद ऑडिटोरियम में कार्यकर्ता संवाद और मेल मिलाप हुआ। प्रदेश प्रभारी संजीव झा सहित जोन प्रभारी जितेंद्र फुलरा सहित प्रदेश अध्यक्ष सहित लोक सभा प्रभारी सिरिल ध्रीतलहरे, जिला प्रभारी भरत दुबे, गोपाल बापोडिया, राजेंद्र एक्का आदि की उपस्थिति में कार्यकर्ता संवाद और जीत और काम करने का मंत्र दिया गया।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button



स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

जवाब जरूर दे 

[poll]

Related Articles

Back to top button
Don`t copy text!
Close