♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

भाजपा प्रत्याशी सरोज पांडेय ने सांसद ज्योत्स्ना महंत पर लगाया निष्क्रियता का आरोप:: कहा 2 साल में बनेगा कोरिया में सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल,सड़क चौड़ीकरण के साथ पर्यटन उद्योग होगा विकसित..सोनिया गांधी भी बाहरी.. कोरिया जिला नही तहसील नजर…

अनूप बड़ेरिया
कोरिया जिला मुख्यालय पहुंची पूर्व राज्यसभा सांसद तथा कोरबा लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी सरोज पांडे ने प्रेस वार्ता में कांग्रेस प्रत्याशी तथा सांसद श्रीमती ज्योत्स्ना महंत पर निष्क्रियता का आरोप लगाया है। उन्होंने बताया कि कोरबा लोकसभा के अंतर्गत सभी विधानसभा क्षेत्र का दौरा करने के दौरान मतदाताओं ने बताया कि उनके क्षेत्र में सांसद साल में एकाध बार ही नजर आती है। उन्होंने कहा कि सबसे हैरानी की बात यह है कि पूरे 5 साल में वह कोरबा केवल 17 बार ही गई है। उन्होंने कहा कि श्रीमती महंत केवल भोपाल में ही अपना समय व्यतीत करती हैं। छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार रहने के बाद भी क्षेत्र का विकास पूरी तरह शून्य है। उन्होंने कहा कि उनके चुनाव जीतने के 2 साल के भीतर ही एम्स की तर्ज पर कोरिया जिले में सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल बनाया जाएगा ताकि गंभीर से गंभीर लोगों का उपचार कोरिया जिले में ही हो सके इसके अलावा प्राकृतिक समुद्र से भरपूर कोरिया जिले को पर्यटन उद्योग के रूप में विकसित किया जाएगा ताकि इसका नाम भारत के मानस पटल पर अंकित हो सके।
सरोज पांडेय ने कहा कि क्षेत्र की जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार पीएम देखना चाहती है और यही वजह है कि हम छत्तीसगढ़ की सभी 11 की 11 सीटें जीतने जा रहे हैं।
उन्होंने कहा कि कोरिया जिला बनने के बाद कोरिया का विकास एक जिले की तरह नहीं हुआ है अभी भी कोरिया एक तहसील की तरह नजर आता है, उन्होंने कहा कि हम प्रयास करेंगे कि जिले का विकास एक जिले की तरह हो उन्होंने कहा कि सड़क चौड़ीकरण, ऑडिटोरियम, स्कूल कॉलेज में उच्च शिक्षा की ओर विशेष कार्य किए जाएंगे। ताकि कोरिया एक विकसित जिले की तरह नजर आए।
बाहरी होने के सवाल पर भाजपा प्रत्याशी ने कहा कि सोनिया गांधी तो देश के बाहर की हैं इस पर कांग्रेसी क्या कहेंगे, उन्होंने यह भी कहा कि यह केवल राजनीतिक बयान बाजी कांग्रेसी कर रहे हैं सरोज पांडे ने कहा कि राहुल गांधी दिल्ली छोड़कर अमेठी और वायनाड से चुनाव लड़ते हैं इतना ही नहीं हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी बनारस से चुनाव लड़ते हैं यह स्थानीय नहीं बल्कि देश का चुनाव है।
भाजपा प्रत्याशी ने कहा कि चुनाव जीतने के बाद प्रत्येक जिला मुख्यालय में उनका एक संसदीय कार्यालय होगा, जिसमें समस्त स्टाफ होंगे और वह स्वयं माह में एक बार अपने कार्यालय में उपस्थित होकर लोगों की समस्याओं का निराकरण करेंगी।
पुलिस वार्ता के दौरान भाजपा जिला अध्यक्ष कृष्ण बिहारी जायसवाल, नगर पालिका अध्यक्ष श्रीमती नविता शिवहरे, पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष शैलेश शिवहरे, जिला उपाध्यक्ष लक्ष्मण राजवाड़े पंकज गुप्ता, विमलकांत गुप्ता सहित अनेक नेता उपस्थित रहे।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button



स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

जवाब जरूर दे 

[poll]

Related Articles

Back to top button
Don`t copy text!
Close