♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

बढ़ते कोरोना संक्रमण से निपटने कलेक्टर  ने ली बैठक…कलेक्टर ने की जनता से अपील – संक्रमण से बचाव नियमों का पालन कर प्रशासन का सहयोग करें..जन जागरूकता से ही इस जंग में मिलेगी कामयाबी..

 

कोरिया/   कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए कलेक्टर एसएन राठौर ने कलेक्टर निवास कार्यालय में एसडीएम बैकुंठपुर, सीएमचओ एवं एसईसीएल के जीएम  के साथ बैठक कर अग्रिम तैयारियां रखने के संबंध में चर्चा की। कलेक्टर श्री राठौर ने बैठक में कहा कि शिवपुर-चरचा में कोरोना के बढ़ते केस को देखते हुए ज़रूरी व्यवस्था का विस्तार करना होगा। उन्होंने कहा कि इस स्थिति से निपटने के लिए पूर्व तैयारी बेहद ज़रूरी है। पूर्व तैयारी का ही परिणाम है कि चरचा में कोविड हॉस्पिटल की शुरुआत हो गई है। जहां पॉजिटिव मरीजों का इलाज भी किया जा रहा है।
उन्होंने सीएमएचओ से बैकुंठपुर एवं चरचा क्षेत्र में कार्यरत मेडिकल स्टॉफ के लिए संबंधित क्षेत्रों में ही रुकने की व्यवस्था कराने पर चर्चा की। जिससे कि संक्रमण के खतरे को कम किया जा सके। सीएमएचओ ने बताया कि आज 23 नए केस मिले है। उन्होंने चरचा कॉलरी में कर्मचारियों की रैंडम सैंपलिंग कराने का भी सुझाव दिया जिससे संक्रमण की समय रहते पहचान की जा सके। इसके साथ ही कलेक्टर ने एसईसीएल के हॉस्पिटल एवं गेस्ट हाउस को भी तैयार रखने पर जीएम से चर्चा की। उन्होंने एसडीएम बैकुंठपुर से लोगों द्वारा कड़ाई से नियमों का पालन कराने के निर्देश दिये एवं सतत निगरानी बनाये रखने को कहा। साथ ही आवश्यकता पड़ने पर नये आइसोलेशन सेंटर बनाये जाने की पूर्व तैयारी रखने के भी निर्देश दिये।

कलेक्टर श्री राठौर ने समस्त जनता से अपील की है कि कोविड-19 संबंधी बचाव नियमों का पालन ज़रूर करें। मास्क पहनें, सैनिटाइजर का इस्तेमाल करें तथा बार-बार हैंडवाश करते रहें। सार्वजनिक स्थानों पर जाने से बचें। सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें। स्थिति की गंभीरता को समझते हुए प्रशासन का सहयोग करें। आपसी सहभागिता और जागरूकता से हम इस जंग में ज़रूर कामयाब होंगे।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button



स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

जवाब जरूर दे 

[poll]

Related Articles

Back to top button
Don`t copy text!
Close