♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

19 मामलों के आदतन अपराधी ने की मारपीट…पुलिस ने गिरफ्तार कर शहर में कराई परेड…

शमरोज खान सूरजपुर

सूरजपुर/ बीते 31 जनवरी 2021 को माईनस कालोनी विश्रामपुर निवासी अजय प्रजापति पिता कन्नीलाल ने थाना विश्रामपुर में रिपोर्ट दर्ज कराई कि 30 जनवरी के रात्रि करीब 11.45 बजे अपने घर में सो रहा था, उसी समय घर के सामने दरवाजा पर कॉलोनी के ही भूपेंद्र मानिकपुरी उर्फ राकेश पर्रे, अजय मानिकपुरी उर्फ माणिक, सनी नेपाली उर्फ रोहित सिंह व रविंद्र मानिकपुरी सभी एक राय होकर इसके घर के सामने दरवाजा पर इसे पुरानी रंजिश की बात को लेकर गाली गलौज कर रहे थे। वह दरवाजा खोल कर गाली गलौज करने से मना किया तो सभी इसके घर में घुसकर इसे गाली गलौज करते हुए हाथ मुक्का एवं डंडा से मारपीट किए, बीच-बचाव करने माता-पिता व  पड़ोसी आए जिन्हें भी सभी ने गाली गलौज किया।आवेदक की रिपोर्ट पर अपराध क्रमांक 38/21 धारा 457, 294, 506, 323, 34 भादंसं. के तहत मामला पंजीबद्व किया गया। मामले की सूचना पर पुलिस अधीक्षक सूरजपुर राजेश कुकरेजा ने फरार आरोपियों की पतासाजी कर जल्द गिरफ्तार करने तथा इन आरोपियों का आपराधिक रिकार्ड खंगालने के निर्देश दिए।
थाना प्रभारी विश्रामपुर सुभाष कुजूर व पुलिस टीम मामले में फरार आरोपियों की सरगर्मी पतासाजी करने के दौरान 2 फरवरी को मुखबीर से सूचना मिला कि रोहित सिंह उर्फ सनी नेपाली पिता विजय बहादूर सिंह उम्र 35 वर्ष दशहरा ग्राउण्ड के पास देखा गया है पुलिस टीम तत्काल वहां पहुंची और उसे घेराबंदी कर पकड़ा एवं विधिवत् गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया।
पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर आरोपियों की आपराधिक रिकार्ड खंगालने पर पाया गया कि रोहित सिंह उर्फ सनी नेपाली के विरूद्व अब तक 19 मामले पंजीबद्व हुए है जिनमें लघु, प्रतिबंधात्मक एवं आबकारी अधिनियम के तहत् कार्यवाही की जा चुकी है। इस आरोपी के द्वारा बलवा, चोरी, मारपीट, आबकारी, जुआ व घर में घुसकर मारपीट करने जैसे घटना को अंजाम दे चुका है। आरोपी के विरूद्व पंजीबद्व मामलों की जानकारी पर पुलिस अधीक्षक सूरजपुर ने आदतन अपराधी रोहित सिंह उर्फ सनी नेपाली की गुण्डा बदमाश हिस्ट्रीशीट खोली है ताकि उस पर पुलिस की कड़ी नजर बनी रहे।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button



स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

जवाब जरूर दे 

[poll]

Related Articles

Back to top button
Don`t copy text!
Close