♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

ट्विटर की जंग::भाजपा के पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर और कांग्रेस विधायक विनय जायसवाल मे भिड़ंत.. देखिए कौन किस पर भारी….

अनूप बड़ेरिया
सोशल मीडिया में ट्विटर वॉर कोई नई बात नहीं. हर रोज़ आपने नैशनल मीडिया में वरिष्ठ राजनेताओं, मंत्रियों, बॉलीवुड सेलेब्रिटियों आदि के बीच आये दिन ट्विटर वॉर चलते रहता है. हाल फिलहाल में अभिनेत्री कंगना रनावत और पंजाबी सुपरस्टार दिलजीत दोसांझ के बीच ट्विटर पर हुई जंग काफी वायरल हो रही है.
ट्विटर पर ये जंग सिर्फ देश की बड़ी हस्तियों के बीच ही सीमित नहीं है. प्रदेश के बड़े नेताओं के बीच भी ऐसी ही जंग होती रहती है.
पिछली सरकार में अनेक पदों का कार्यभार संभालने वाले पूर्व मंत्री व वर्तमान कुरूद विधायक अजय चंद्राकर एवं मनेन्द्रगढ़ से कांग्रेस विधायक विनय जायसवाल के बीच ट्विटर वॉर सोशल मीडिया पर खूब चर्चा बटोर रही है. आज दैनिक भास्कर में छपी एक खबर को लेकर मनेन्द्रगढ़ विधायक विनय जायसवाल ने तंज कसते हुए ट्वीट किया है।
(https://twitter.com/vinayjaiswalcg/status/1335137130301911043)
यह पहली बार नही है जब ट्विटर पर अजय चंद्राकर और विनय जायसवाल में भिडंत हुई हो, इससे पहले भी कई बार अजय चंद्राकर द्वारा विभिन्न मुद्दों को लेकर ट्वीट किया गया और उसका जवाब विनय जायसवाल द्वारा दिया गया है.  हर रोज़ विधायक अजय चंद्राकर ट्विटर पर किसी मुद्दे को लेकर भूपेश सरकार पर हमला बोल देते हैं. दूसरी ओर से मनेन्द्रगढ़ विधायक उन्हें बराबर जवाब दे रहे हैं.
हाल ही में 17 नवंबर को भाजपा विधायक अजय चंद्राकर ने नाइजिरियन्स के गिरफ्तार होने पर भी कांग्रेस सरकार पर हमला बोला था. जवाब में कांग्रेस विधायक ने उन्हें नकारात्मकता ना फैलाने और अच्छे काम की सराहना करने की समझाइश दी.
(https://twitter.com/vinayjaiswalcg/status/1328611225505124352)
17 नवंबर को ही कांग्रेस लीडर राहुल गांधी ने बिहार पुलिस के कुप्रबंधन और मामला दबाने का मुद्दा उठाकर JDU BJP गठबंधन पर हमला बोला. मनेन्द्रगढ़ कांग्रेस विधायक विनय जायसवाल ने तुरंत मौक़ा लपकते हुए अजय चंद्राकर को अपने संगठन में आत्मचिंतन कर कार्यवाही करने की चुनौती दी. जिसका जवाब अजय चंद्राकर शायद देने में असहज रहे होंगे. क्योंकि जवाब आया ही नहीं.
(https://twitter.com/vinayjaiswalcg/status/1328731590764085248)
प्रदेश में लगातार बढ़ते मानव तस्करी और बेटियों की असुरक्षा का मुद्दा 15 साल विपक्ष में रहते हुए कांग्रेस ने लगातार उठाया था. इस पर सुप्रीम कोर्ट ने भी बार-बार रमन सरकार को आढे हाथों लिया था. सरकार बदलते ही भूपेश सरकार ने ठोस कदम उठाये और मानव तस्करी को प्राथमिकता से हल करने का प्रयास किया है. और पिछले दिनों इस केस में भाजपा नेत्री का नाम सामने आया तो विनय जायसवाल ने तुरंत अजय चंद्राकर पर हमला बोला. लेकिन हमेशा की तरह हमलावर रहने वाले अजय चंद्राकर इस मामले में भी कन्नी काट ली.
(https://twitter.com/vinayjaiswalcg/status/1332616023497838592)
इन दोनों नेताओं के बीच का ट्विटर वॉर ऑनलाइन यूज़र्स को काफी पसंद आ रहा है, देखना है आखिर में किसका पलड़ा किसपर भारी पड़ता है.

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button



स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

जवाब जरूर दे 

[poll]

Related Articles

Back to top button
Don`t copy text!
Close