♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

एक घर से 2-2 लोग को जिला कांग्रेस कमेटी में शामिल का आरोप लगा जिला संयुक्त महामंत्री ने दे दिया इस्तीफा….

अनूप बड़ेरिया
कोरिया जिला कांग्रेस कमेटी की कार्यकारिणी की सूची वायरल हुए अभी 24 घंटे ही नहीं हुआ था कि बनाए गए 59 संयुक्त सचिवों में से एक व केल्हारी कांग्रेस में एक बड़ा चेहरा माने जाने वाले मकसूद आलम ने अपने पद से यह कहकर इस्तीफा दे दिया कि जिला कांग्रेस कमेटी में एक घर से दो-दो लोगों को शामिल किया गया है। दरअसल जनपद सदस्य मकसूद आलम जो जनपद पंचायत मनेंद्रगढ़ के सभापति भी हैं वह पहले जिला कांग्रेस कमेटी में महामंत्री के पद पर थे लेकिन इस कार्यकारिणी में उनका डिमोशन कर जिला संयुक्त महामंत्री बना दिया गया। शायद उनके इस्तीफे की एक वजह यह भी हो सकती है।
सोशल मीडिया में अपना इस्तीफा वायरल कर मकसूद आलम ने कहा घोषित जिला कांग्रेस कमेटी में मुझे संयुक्त महामंत्री का पद दिया गया है… मैं जिला कांग्रेस कमेटी के संयुक्त महामंत्री के पद‌ से इस्तीफा देता हूं… मैं कांग्रेस पार्टी का कार्यकर्ता रहूंगा… जिला कांग्रेस कमेटी में एक घर से दो-दो लोगों को रखा गया है..शायद  मेरी सक्रियता कुछ लोगों को पसंद नहीं है..लेकिन मैं चुना हुआ जनप्रतिनिधि हूं… जनपद सदस्य केल्हारी क्षेत्र होने के नाते मेरी सक्रियता बनी रहेगी..क्षेत्र की जनता की आवाज बुलंद करता रहूंगा.. उसमें कोई समझौता नहीं होगा..

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button



स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

जवाब जरूर दे 

[poll]

Related Articles

Back to top button
Don`t copy text!
Close