♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

खरसिया, भूपदेवपुर और किरोडीमल में लॉकडाउन की व्यवस्था देखने पहुंचे एसपी रायगढ़*… ● *अंतरजिला बार्डर के चेकपोस्ट और प्वाइंट पर तैनात जवानों को किये प्रोत्साहित….. बहानेबाजों पर सख्ती और हेल्थ व जरूरी सेवाओं पर बाहर निकले व्यक्तियों की मदद का दिये निर्देश…..

*रायगढ़/खरसिया-/-लॉकडाउन के पहले दिन जिला मुख्यालय में पुलिस व्यवस्था की जांच कर आज लॉकडाउन के दूसरे दिन एसपी संतोष सिंह खरसिया शहर, भूपदेवपुर एवं किरोडीमलनगर क्षेत्र में लगाई गई पुलिस व्यवस्था को देखे और ड्यूटी में तैनात जवानों को प्रोत्साहित कर गंभीरतापूर्वक ड्यूटी करने निर्देशित किये हैं ।

पुलिस अधीक्षक रायगढ़ आज सुबह रायगढ़ और जांजगीर जिला के बार्डर पर बने पलगड़ा चेकपोस्ट पहुंचे, उनके साथ एसडीओपी खरसिया पितांबर पटेल, चौकी प्रभारी खरसिया थे । चेकपोस्ट में राजस्व विभाग और खरसिया पुलिस स्टाफ मौजूद थे । पुलिस अधीक्षक द्वारा बेरियर में लगे स्टाफ को इंटर डिस्ट्रक चेकपोस्ट की ड्यूटी महत्वपूर्ण है, मास्क लगाकर डिस्टेंस बनाकर आने-जाने वालों को परिचय प्राप्त कर गंभीरतापूर्वक ड्यूटी करने निर्देशित किये, जिसके बाद पूरे खरसिया शहर में लगे पुलिस चेक पांइट जाकर जवानों को प्रोत्साहित किये । उनके भ्रमण दौरान पूरे क्षेत्र में आवश्यक सेवाओं के अतिरिक्त अन्य लोगों की आवाजाही बंद थी, इस दौरान कई लोगों से स्वयं बाहर निकलने का कारण जाने । खरसिया क्षेत्र में पुलिस की चौक चौबंद व्यवस्था देख एसडीओपी खरसिया को इसी प्रकार आगे भी व्यवस्था बनाए रखने तथा संक्रमण की चैन को तोड़ने खरसिया क्षेत्र में किसी भी आम व खास को थोड़ी भी ठील नहीं देने निर्देशित किया गया । उनके द्वारा जवानों को मेडिकल व अन्य जरूरी सेवाओं के लिये बाहर निकले लोगों की पूरी मदद करने एवं स्वयं की सुरक्षा को प्राथमिकता देते हुए ड्यूटी करने को कहा गया । खरसिया के बाद पुलिस अधीक्षक भूपदेवपुर थानाक्षेत्र की व्यवस्था देखने पहुंचे । जहां उनके द्वारा भूपदेवपुर पुलिस द्वारा बनाये गये चेक पाइंट को जाकर चेक किया गया । उनके द्वारा थाना प्रभारी भूपदेवपुर को थानाक्षेत्र के प्लांटों में नियमित रूप से बिना मास्क व सोशल डिस्टेंसिंग की जांच करने के निर्देश दिये । भूपदेवपुर के बाद नगर पंचायत किरोडीमलनगर की व्यवस्था देखे, जहां ड्यूटी में तैनात अधिकारियों को बहाना बनाकर बाहर निकलने वालों पर सख्त कार्यवाही के निर्देश दिये । पुलिस अधीक्षक द्वारा प्रभारियों को उनके क्षेत्र में जरूरतमंदों की भोजन आदि में पूरी मदद का निर्देश दिए और उन्हें जरूरतमंदों की मदद के लिये बनाये गये *पुलिस हेल्प डेस्क* में सहयोग करने वालों से आवश्यक सामाग्रियां प्राप्त कर उन्हें जरूरतमंदों में वितरण के निर्देश दिये हैं ।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button



स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

जवाब जरूर दे 

[poll]

Related Articles

Back to top button
Don`t copy text!
Close