♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

प्रदेश की पहली विधानसभा विकास में भी होगी अव्वल – MLA कमरो…फिर मिली सवा करोड़ की सौगात…

भूपेश सरकार के नेतृत्व में समूचे प्रदेश का कायाकल्प हो रहा है। क्षेत्र का सर्वांगीण विकास मेरा लक्ष्य है। हर वर्ग को समाहित कर सभी के नेक सुझावों से क्षेत्र में विकास को गति देने का प्रयास किया जा रहा है। आने वाले समय में प्रदेश की पहली विधानसभा का दर्जा प्राप्त भरतपुर-सोनहत विधानसभा विकास में भी अव्वल हो, इसके लिए हम दिन-रात एक किए हुए
हैं। उक्त बातें सोमवार को सविप्रा उपाध्यक्ष भरतपुर-सोनहत विधायक गुलाब कमरो ने जनसंपर्क अभियान के तहत् मुख्यमंत्री सुगम सड़क योजना, सरगुजा विकास प्राधिकरण एवं जिला खनिज न्यास मद से 1 करोड़ 25 लाख 44 हजार की लागत से क्षेत्र के विभिन्न ग्राम पंचायतों में विकास कार्यों के भूमि पूजन एवं लोकार्पण के दौरान कही।

विधायक ने ग्राम पंचायत चैनपुर में 8 लाख की लागत से मितानिन भवन एवं 15 लाख की लागत से वरिष्ठ कृषि कार्यालय पहुंच मार्ग निर्माण कार्य का भूमि पूजन किया। इसी क्रम में ग्राम पंचायत बिहारपुर में 9 लाख 26 हजार की लागत से हाई स्कूल पहुंच मार्ग सीसी सड़क निर्माण, ग्राम पंचायत महाई में 18 लाख 92 हजार की लागत से उप स्वास्थ्य केंद्र पहुंच मार्ग सीसी सड़क निर्माण, ग्राम पंचायत बड़काबहरा में 9 लाख 26 हजार एवं ग्राम पंचायत केल्हारी में 15 लाख की लागत से हाई स्कूल पहुुंच मार्ग सीसी सड़क निर्माण, ग्राम पंचायत डोड़की में ललन के घर के पास 5 लाख की लागत से पुलिया निर्माण, ग्राम पंचायत घाघरा तथा तिलोखन के ग्राम धनहर में 5-5 लाख की लागत से सीसी सड़क निर्माण कार्य एवं ग्राम पंचायत केंवटी स्थित कुंभी नाला में 5 लाख की लागत से पुलिया निर्माण कार्य का विधिवत भूमि पूजन किया। वहीं विधायक कमरो ने ग्राम पंचायत केंवटी में ही 2 लाख की लागत से निर्मित सांस्कृतिक शेड, ग्राम पंचायत केराबहरा में 8 लाख की लागत से सामुदायिक भवन सह कौशल प्रशिक्षण केंद्र एवं 20 लाख की लागत से निर्मित नवीन पंचायत भवन सह पीडीएस भवन का लोकार्पण कर क्षेत्रवासियों को विकास कार्यों की सौगात दी।

उन्होंने जनसंपर्क के दौरान ग्राम पंचायत घुटरा व पसौरी में जाति प्रमाण पत्र शिविर का जायजा लेकर समस्त हितग्राहियों को लाभ लेने की अपील की साथ ही शासन की महती योजनाओं एवं क्रियान्वयन की जानकारी देकर आमजनों से भेंटकर विकास कार्यों से अवगत हुए। विधायक कमरो ने कहा कि स्कूल और स्वास्थ्य केंद्रों तक पक्की सीसी सड़क का निर्माण होने से विद्यार्थी जहां सरल और सहज तरीके से स्कूल आवागमन कर सकेंगे वहीं मरीजों और उनके परिजनों को भी इलाज के लिए अस्पताल आने-जाने में कोई परेशानी नहीं होगी। उन्होंने कहा कि शिक्षा, स्वास्थ्य, सड़क, बिजली, पानी जैसी तमाम बुनियादी सुविधाओं को बेहतर से बेहतर बनाने प्रदेश सरकार संकल्पित है।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button



स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

जवाब जरूर दे 

[poll]

Related Articles

Back to top button
Don`t copy text!
Close