♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

महापौर ने किया प्री मानसून नाला सफाई का निरीक्षण ….. वार्ड पार्षदो ने भी बताए अपने क्षेत्र के जलभराव स्थल ….. इनके साथ थे ये पार्षद भी …..बारिश में क्या होती है स्तिथि बताया …

 

 

रायगढ़.

बरसात के पहले प्री मानसून के तहत नगर निगम द्वारा शहर के सभी बड़े एवं छोटे नालों की सफाई कराई जा रही है जिससे कि शहर में कहीं भी जलभराव की स्थिति उत्पन्न ना हो इसी के मद्देनजर आज सुबह से ही नगर निगम की महापौर जानकी अमृत काट्जू एम आई सी सदस्य विकास ठेठवार,जिला कांग्रेस के प्रभारी महामंत्री शाखा यादव के साथ निरीक्षण करने निकले।
महापौर जानकी अमृत काट्जू ने आज अपने ही वार्ड क्रमांक 4 से बरसात पूर्व नाला सफाई का निरीक्षण कर उपस्थित अधिकारी और कर्मचारी को निर्देशित किया।तत्पश्चात वार्ड क्रमांक 7 इंदिरा नगर पहुंचे, वार्ड पार्षद आरिफ हुसैन भी महापौर के साथ नालों के सफाई का जायजा लिये साथ ही पार्षद ने नाली की जरूरत बताई जिसे महापौर ने टेंडर हो जाना बताया जिसका बहुत जल्द निर्माण कार्य भी आरम्भ हो जाएगा।वहाँ से वार्ड क्रमांक 42 में भी जलभराव क्षेत्रों का जायजा लिया जहां पार्षद राघवन ने अपने वार्ड के मुख्य नालों और नालियों को दिखाया जिसकी वजह से पानी घरों में आते है महापौर ने सम्बंधित अधिकारियों को कारगर उपाय कर जल्द से जल्द सफाई कराने निर्देशित किया।

महापौर जानकी काट्ज ने बताया कि नगर निगम एवम एम आई सी सदस्यों की टीम के द्वारा सभी क्षेत्रो का समय-समय पर निरीक्षण किया जा रहा है जलभराव की स्थिति से निपटने प्री मानसून नाला सफाई मेनपॉवर और सर्वसंसाधन से प्रतिदिन कराई जा रही है।आज किये गए निरीक्षण वार्ड के पार्षदो ने अपने सक्रियता से सभी क्षेत्रोँ को दिखाया,जहां सफाई कराया गया।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button



स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

जवाब जरूर दे 

[poll]

Related Articles

Back to top button
Don`t copy text!
Close