♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

घर में घुसकर बुजुर्ग दम्पति से की मारपीट.. दो युवकों पर केस दर्ज…

अनूप बड़ेरिया
कोरिया जिले के थाना चिरमिरी क्षेत्र के आजाद नगर गोदरीपारा में घर में घुसकर पति अपनी पत्नी समेत सास-ससुर पर जानलेवा हमला करने का प्रयास किया व जमकर मारपीट करने के मामले में पुलिस ने दो युवको पर केस दर्ज किया है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार प्रार्थी होरीलाल हथगेन व उनकी पत्नी आशावती ने शिकायत दर्ज कराई है कि वे शनिवार की शाम साढ़े 6 बजे पति पत्नी अपने घर पर थे। इस दौरान गौतम मलिक और कमल चौहान नामक युवक घर में घुसकर अपशब्द बोलने लगे। मना करने पर गौतम मलिक ने हाथ में रखी टांगी की बेंत से मारपीट करने लगा। टांगी छीनने पर वे अपनी सास आशावती का बाल पकड़कर मारपीट करने लगा। शिकायत पर पुलिस ने दोनों युवकों के खिलाफ धारा 452,506, 294, 323, 43 के तहत जुर्म दर्ज कर लिया है।
गौरतलब है, की गौतम मलिक ने पूर्व में पोंड़ी कॉलरी की निवासी सुमित्रा से मंदिर में विवाह रचाई थी। शादी के कुछ दिन के बाद से ही पति गौतम समेत उसकी माँ ननद व नंदोई कमल चौहान के द्वारा लगातार दहेज की भी मांग करके सुमित्रा के साथ अक्सर मारपीट किया करते थे, जिसकी पूर्व में भी चिरमिरी थाना में कई मामले दर्ज है।
जानकारी के अनुसार होरीलाल एवं उनकी पत्नी आशावती शहर के युवा पत्रकार अरमान हथगेन के माता पिता है, आरोपी गौतम मलिक व कलम चौहान के द्वारा कई बार तेरा बेटा पत्रकार है कहकर हम लोगों का कुछ नही बिगाड़ लेगा करके पूर्व में भी कई बार मारपीट व जान से मारने की धमकी भी दे चुके है, जिसकी अभी हाल ही में कुछ दिनों पहले चिरमिरी थाना में अपराध कायम है। लगातार उक्त दोनों आरोपियों के द्वारा ऐसी हरकत व जान से मारने की धमकी से परिवार के सदस्य भी भयभीत है।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button



स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

जवाब जरूर दे 

[poll]

Related Articles

Back to top button
Don`t copy text!
Close