♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

बड़ी खबर :: IG डांगी ने 2 टीआई को किया लाइन अटैच… नशीले पदार्थ के विक्रेताओं के खिलाफ नहीं कर पा रहे थे कार्रवाई.. आज सुबह ही आईजी ने जारी किए थे निर्देश…

आज सुबह ही सरगुजा रेंज के कड़क IG रतनलाल डांगी  ने रेंज के सभी को कड़े निर्देश देकर अवैध मादक पदार्थों के विक्रेताओं के खिलाफ कार्रवाही नहीं करने वाले थाना प्रभारियों को लाइन अटैच करने के निर्देश दिए थे। इस पर त्वरित कार्यवाही करते हुए आईजी ने शिकायत मिलने के बाद दो टीआई को लाइन अटैच करने का आदेश जारी कर दिया है।

IG डांगी ने पुलिस अधीक्षक सरगुजा से रिपोर्ट प्राप्त कर थाना प्रभारी गांधीनगर राहुल तिवारी, थाना प्रभारी अंबिकापुर आलक्ष्मी राम को तत्काल प्रभाव से हटाकर रक्षित केन्द्र संबद्ध किया गया है। इतना ही नही सहायक उपनिरीक्षक बृजकिशोर पांडे थाना गांधी नगर, धनजंय पाठक सहायक उप निरीक्षक कोतवाली अंबिकापुर अपने बीट क्षेत्र में नशीले पदार्थों के अवैध कारोबार में लिप्त लोगों के विरुद्ध कारवाई करने मे लापरवाही बरतने के कारण जिला सरगुजा से जिला जशपुर अटैच किया गया है।

IG ने बताया कि अपने थाना क्षेत्र में एनडीपीएस, नशीले दवाईयों के इंजेक्शन, नशीले पदार्थों के रोकथाम हेतु कोई ठोस व कारगर कार्यवाही नहीं किए जाने से अपराधियों के हौसले बढ़ते रहे, आम जनता को शिकायतें करने का मौका मिला एवं पुलिस की छवि धूमिल हुईं है । अधिकारियों की कर्तव्य विमुखता एवम् गैर जिम्मेदाराना पूर्ण कृत्य के कारण कार्रवाई की गई है।

आईजी ने समस्त पुलिस अधीक्षकों को ऐसे कर्मचारियों की रिपोर्ट भेजने का निर्देश दिया गया है जो नशीले पदार्थों के कारोबारियों पर शिकंजा कसने मे लापरवाही बरत रहे हैं।

आईजी रतन लाल डांगी ने कहा कि इस प्रकार की गतिविधियों पर रोक नहीं लगाने वाले अधिकारियों व कर्मचारियों के विरुद्ध भविष्य मे भी ऐसी ही कार्रवाई की जाएगी।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button



स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

जवाब जरूर दे 

[poll]

Related Articles

Back to top button
Don`t copy text!
Close