♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

23 जून को निकाली जाएगी जग्गनाथ यात्रा… कड़े नियमो के साथ…महापौर ने तैयारियों बावत ली बैठक…

 

श्री-श्री जगन्नाथ मंदिर में आगामी 23 जून को जगन्नाथ रथयात्रा को लेकर चिरमिरी नगर पालिक निगम की प्रथम नागरिक महापौर कंचन जायसवाल की अध्यक्षता में जगन्नाथ मंदिर समिति की बैठक निगम सभापति गायत्री बिरहा,एसडीएम पीवी खेस,आयुक्त सुश्री सुमन राज, एडिशनल एसपी पंकज शुक्ला,सीएसपी पी.पी.सिंह,निगम सचिव श्याम देश पाण्डेय,पार्षद सन्नी चौहथा एवं जगन्नाथ मंदिर समिति के पदाधिकारियों के साथ स्थानीय वरिष्ठजनों की उपस्थिति में बैठक सम्पन्न हुई जिसमें वर्तमान में कोविड -19 संक्रमण को दृष्टिगत रखते हुए आगामी धार्मिक रथयात्रा 23 जून को प्रातः सुबह 11 बजे से शाम 4 बजे तक होने का सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया.

इस दौरान महापौर कंचन जायसवाल ने कहा कि कोरोना संक्रमण के बीच शहर के लोगो को सुरक्षित रखना हमारी पहली प्रार्थमिकता होगी. उन्होंने श्रद्धालुओं से अपील करते हुए कहा की रथयात्रा के दौरान हम सभी को शासकीय आदेशों का पालन करते हुए । शोसल डिस्टेंस व मास्क गल्पस एवं अन्य जरुरी संसाधनों की व्यवस्था करते हुए स्वयं भी इसका उपयोग करना और लोगो को भी जागरूक करना होगा जिसके लिए हम सभी को अपनी अपनी जिम्मेदारी समझनी होगी ।।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button



स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

जवाब जरूर दे 

[poll]

Related Articles

Back to top button
Don`t copy text!
Close