♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

जिले भर के कार्यकर्ता एवं नागरिक गण 5 अगस्त को करेंगे हवन पूजन, मनाएंगे उत्सव-कृष्णबिहारी जायसवाल..

5 अगस्त को अयोध्या में श्री राम मंदिर के भूमिपूजन अवसर को ऐतिहासिक बनाने के लिए पूरा देश हर्षोल्लास के साथ तैयार है। पार्टी के जिलाध्यक्ष श्री कृष्णबिहारी जायसवाल ने जिले भर के पार्टी पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं से आग्रह किया है कि सभी लोग अपने घरों में एवं मंदिरों, देवालयों में सुबह 11.30 बजे से 1बजे तक पूजन हवन, श्री हनुमान चालीसा, सुंदर कांड, गायत्री मंत्र एवं वैदिक मंत्रों का जाप करेंगे। सभी 16 मंडल के अध्यक्ष गण अपने पदाधिकारियों के साथ मिलकर सभी ग्रामों व बूथों तक शक्तिकेन्द्रों के माध्यम से टीम बनाकर आम नागरिकों, व्यवसायियों,धार्मिक संगठनों, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के विभिन्न अनुषांगिक संगठनों से संपर्क स्थापित कर प्रत्येक घरों में उत्सव मनाने की योजना बनाएंगे। 5 अगस्त को सायं 7 बजे 5 ,21, 51, 101, 1001 या सामर्थ्य अनुसार दीपक प्रज्वलित करेंगे। साथ ही सामूहिक रूप से मंदिरों देवालयों में रोशनी, झालर इत्यादि के साथ दीपक प्रज्ज्वलित करेंगे। शहरी क्षेत्रों में सभी पदाधिकारी वार्ड स्तर पर जवाबदेही बनाकर दिन और शाम के कार्यक्रम की तैयारी करेंगे।

श्री जायसवाल ने राम मंदिर निर्माण को प्रत्येक हिन्दू एवं रामभक्त के आस्था का सम्मान बताया है । उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री ने पीढ़ियों से हिन्दू व सम्पूर्ण मानवता की रक्षा,एवं देश की धार्मिक भावनाओं का सम्मान करते हुए राम मंदिर निर्माण के आधारशिला रखने का निर्णय लिया है।उनके इस महान निर्णय के लिए सम्पूर्ण देश अपने प्रधानमंत्री के प्रति कृतज्ञता भेंट करने को आतुर है। ऐसे में कोरिया जिला भी पीछे नहीं रहेगा बल्कि घर घर में उत्सव मनाते हुए भगवान श्री राम के प्रति अपनी आस्था एवं साधु संतों,कारसेवकों और रामभक्तों के जीवन दान के लिए भी आभार मानेगा।
भाजपा जिलाध्यक्ष श्री कृष्णबिहारी जायसवाल ने जिले भर के नागरिकों को इस उत्सव में भाग लेने व भूमिपूजन के कार्यक्रम को लाइव देखने का भी आग्रह किया है।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button



स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

जवाब जरूर दे 

[poll]

Related Articles

Back to top button
Don`t copy text!
Close