♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

जरूरतमंदो तक राशन सामग्री पहुँचाने महापौर कंचन ने की पहल..महापौर निधि से राशन देने में जुटी..शहर का अंतिम व्यक्ति..नहीं सोएगा भूखा…

💥कही नही होगी कोई समस्या, हर संभव करेंगे मदद महापौर कंचन जायसवाल..

वर्तमान में कोविड-19 महामारी के दौर में कोरिया जिले के नगर निगम क्षेत्र चिरमिरी के 40 वॉर्डों में प्रतिदिन दैनिक रोजगार एवं गरीब तबके के लोग एवं जरूरतमंदो को अपनी महापौर निधि से नगर निगम की महापौर कंचन जायसवाल ने सूखा राशन एवं सब्जी बांटने का बीड़ा उठाया है।


जिसकी शुरुआत बीते दिनों से महापौर ने स्वयं निगम सभापाति गायत्री बिरहा, निगम के एमआईसी, पार्षदों एल्डरमैनो के साथ मिलकर घर-घर डोर टू डोर जाकर जरूरतमंदो को राशन वितरण कर रही है।
गौरतलब है कि लॉकडाउन लगे पिछले 1 माह से ऊपर हो गए लोगों को रोजगार नही मिल रहा है मेहनत मजदूरी करने वाले परिवार के समक्ष अब 2 वक्त की रोटी के लिए भी परेशानी हो रही है, ऐसी विषम परिस्थिति में महापौर ने अपनी महापौर निधि से 20.00 लाख की अनुसंशा कर ज़रूरतमंदो को सूखा राशन एवं सब्जी देकर उनका जीवन-यापन के लिए हर संभव मदद कर रही है।

महापौर कंचन जायसवाल ने कहा कि कोविड-19 के इस महामारी के दौर में ग़रीब परिवारों को आर्थिक कठिनाइयों का सामना करने न पड़े पिछले लॉकडाउन में भी हमने जरूरतमंदो तक सूखा राशन एवं सब्जी पहुँचाया था। उन्होंने कहा कि दैनिक रोजगार एवं गरीब तबके के लोगों को परिवार के भरण-पोषण में कोई समस्या उत्पन्न न हो कोई भी परिवार भूखा न सोए इसके लिए हमारा प्रयास निरंतर जारी है। जिसको लेकर हमने अब निगम क्षेत्र के 2 हजार से अधिक परिवार को सुखा राशन एवं सब्जी का वितरण किया है, इसके अलावा कोरोना संक्रमित व्यक्ति को आक्सीमीटर, दवाइयां, का भी वितरण किया जा रहा है। आगे भी कोविड संक्रमण को देखते हुए हर सम्भव मदद की जाएगी। हमारे शहर का अंतिम व्यक्ति कभी भूखा नहीं सोएगा यह हमारा वादा है उसकी हर समस्या का समाधान करने हम ततपरता से सबसे आगे खड़े रहेंगे।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button



स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

जवाब जरूर दे 

[poll]

Related Articles

Back to top button
Don`t copy text!
Close