♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) द्वारा नुक्कड नाटक का आयोजन किया गया जोगी कांग्रेस ने शहर में अपनी सक्रियता की तेज इन्होंने कहा पहले चरण में 48वार्डों में नुक्कड नाटक का लक्ष्य –

 

रायगढ।

जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) ने रायगढ़ में दिनांक ,07.11.2021 को प्रदेश के एकमात्र मान्यताप्राप्त क्षेत्रीय दल के चुनाव चिन्ह, दल के सिद्धांत, एवं जोगी शासनकाल में स्व. अजीत जोगी के कार्यकाल को याद करते हुए शहर के हृदय स्थल कहे जाने वाले सत्तीगुडी चौक एवं अम्बेडकर चौक में नुक्कड नाटक का आयोजन किया तथा इस दौर पार्टी के चुनाव चिन्ह का आबंटन किया।

जिला उपाध्यक्ष प्रिंकल दास के नेतृत्व में दो जगहों पर किए गए इस नुक्कड़ नाटक में प्रदेश के एक मात्र मान्यताप्राप्त दल जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) ने अपने दल के चुनाव चिन्ह हल चलाता निशान , गुलाबी झंडे और प्रदेश में रोजगार के लिए क्षेत्रीय लोगों की शत प्रतिशत की भागीदारी , किसान हित के मुद्दे आदि के संबंध में आम जनता से सीधा संवाद स्थापित करने का प्रयास किया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ स्व. अजीत जोगी की फोटो पर माल्यार्पण करते हुए छत्तीसगढ़ी राज्य गीत “अरपा पैरी के धार” से प्रारंभ किया गया। इसके उपरांत कार्यक्रम में कलाकारों ने अपने अभिनय एवं कर्णप्रिय संगीत से सभी लोगों का मन मोह लिया। इस दौरान पार्टी के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं ने दर्शकों एवं आम जनता के मध्य पार्टी के चुनाव चिन्ह का भी आबंटन किया।


उक्त संबंध में रायगढ़ के जिलाध्यक्ष आशीष उपाध्याय ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि यह नाटक प्थम चरण में शहर के ४८ वार्डों में किया जाएगा। इसके उपरांत पूरे विधानसभा में मतदाताओं को जागरूक कर जनता कांग्रेस छत्तीसगढ के चुनाव चिन्ह हल चलाता किसान व छत्तीसगढ़िया सबले बढ़िया के सिद्धांत से लोगों को अवगत करा कर उन्हें क्षेत्रीय विकास हेतु संगठित करने का संकल्प है।

जनता कांग्रेस जे के जिला उपाध्यक्ष प्रिंकल दास, ने पत्रकारों को अवगत कराया कि नुक्कड़ नाटक का यह अनूठा प्रयोग लोगों को बहुत पसंद आया है। हम पूरे प्रदेश में इस तरह से लोगों को जागरूक कर संगठित करेंगे। और प्रदेश में इस बार हल छाप अर्थात जनता कांग्रेस छत्तीसगढ (जे) की सरकार बनेगी।


इस दौरान पार्टी के लोकसभा अध्यक्ष अनिरुद्ध गुप्ता, जिला उपाध्यक्ष प्रिंकल दास जिला सचिव तुलाराम देवांगन, महासचिव भरत कछवाहा, कोषाध्यक्ष अंजना बंजारे, अजीत जोगी युवा मोर्चा की महिला अध्यक्ष पायल राजपूत, जमुना देवांगन, निशा सोंधिया, श्रवण सिदार, अजीत जोगी युवा मोर्चा के ग्रामीण अध्यक्ष जय सोनी एवं उपध्यक्ष दीपक बेहरा, नगर अध्यक्ष घरघोडा से सुरेश बेहरा, ब्लॉक अध्यक्ष रायगढ के मारकण्डे सिंह एवं रवि रंजन विश्वकर्मा, तमनार ब्लाक अध्यक्ष पूनम बेहरा, अमन ठाकुर , मोहन सिंह , पवन चौहान, रिंकी साहू, पूजा बरेठ, पुष्पा चौहान परमजीत सिंह घई उर्फ बॉबी सरदार सहित कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button



स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

जवाब जरूर दे 

[poll]

Related Articles

Back to top button
Don`t copy text!
Close