♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

एक साल से बंद पड़ा कोरिया नीर…लोगो को नही मिल रहा कोरिया नीर का लाभ…विभाग उदासीन

बैकुण्ठपुर से अमरजीत सिंह

विकासखण्ड भरतपुर के ग्रामपंचायत कटगोड़ी में संचालित प्राथमिक स्वास्थय केन्द्र के समीप जिला प्रशासन द्वारा निर्मित कोरिया नीर वाटर एटीएम सालों से ठप्प पड़ा है।प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र समेत वहां निवासरत ग्रामवासी साफ और शुद्ध पानी पीने मोहताज हो रहे हैं।बाजारवासी इसी वाटर एटी एम पर ही निर्भर हैं।
वॉटर एटीएम की देखरेख करने वाले कर्मचारियों ने बताया कि, एटीएम के उद्घाटन होने के कुछ ही महीनों तक उपयोग पश्चात यह खराब हो गया।जिसकी सूचना ग्राम सरपंच व जनप्रतिनिधियों को को बार बार देने के बावजूद भी इस ओर किसी ने ध्यान देना जरूरी नही समझा।जिसका परिणाम यह है कि, पिछले एक वर्षों से यह एटीएम शटर बन्द रहकर फिर से जल्द ही समस्या के निराकरण सुचारू ढंग से बहाल होने की राह जोह रहा है। ज्ञात हो कि,कोरोना वायरस जैसी वैश्विक महामारी को ध्यान में रखते हुए स्वस्थ रहना व साफ सुथरा खान पान बेहद जरूरी है। ग्रामवासियों ने जल्द ही इसका निराकरण करने की अपील की है।जिससे सभी को पीने के लिए साफ व शुद्ध पानी मिल सके।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button



स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

जवाब जरूर दे 

[poll]

Related Articles

Back to top button
Don`t copy text!
Close