♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

पैसों के लालच में पोते ने दादा का कर दिया कत्ल…पुलिस ने किया गिरफ्तार.. मामला कोरिया का…

कोरिया जिले से पैसों के लालच में खून के रिश्ते को तार-तार कर देने का मामला सामने आ रहा है। दरअसल पैसों के लालच में एक नशेड़ी पोते ने अपने दादा की हत्या कर दी अब पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।
इस पूरे मामले में मिली जानकारी के अनुसार बचरापोड़ी चौकी अंतर्गत ग्राम पोंडी निवासी पवन साय पनिका उम्र 65 वर्ष अपने दो नाती राजू प्रसाद व राजेश तथा बहु सुमित्रा के साथ रहता था। उसके पुत्र का देहांत पहले ही हो चुका था। बीते शुक्रवार को मृतक पवन ने अपनी 50 डिसमिल जमीन 2.10 लाख ₹ में बेचा था।
जिसकी जानकारी उसके नाती राजू प्रसाद को थी। आदतन गंजेड़ी व नशेड़ी राजू अपने दादा से लगातार पैसों की मांग करने लगा। रविवार को जब घर मे राजेश व सुमित्रा घर में नही थे, तब मौका देख राजू प्रसाद अपने दादा पवन से पैसों की मांग करने लगा पवन ने जब पैसे देने से इनकार किया तो राजू उनकी पिटाई करने लगा प्रतिरोध करने पर दादा के ही डंडे से उन्हें जमकर मारा और छाती पर लात से प्रहार किया, जिससे पवन बेदम होकर गिर गया और राजू वहां से भाग गया। शाम को जब सुमित्रा और राजेश घर वापस लौटे तो पवन को जमीन पर पड़ा देख वह घबरा गए पवन ने घटना की सारी जानकारी उन्हें दी। इसके बाद उन्होंने पवन को खुद अपने स्तर पर दवाई ला कर दे दी, लेकिन रात में उसकी तबीयत बिगड़ गई और मौत हो गई। जिसकी जानकारी उन्होंने चौकी प्रभारी शिव कुमार यादव को दी। अनुभवी सब इंस्पेक्टर यादव ने अपने मुखबिरो का जाल फैलाया और आरोपी को सोनहत थाना के अंतर्गत वह बहरासी गांव से गिरफ्तार कर लिया। मंगलवार को उसे न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button



स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

जवाब जरूर दे 

[poll]

Related Articles

Back to top button
Don`t copy text!
Close