♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

और 3 दिन में बन ही गया ट्रांसफार्मर…लो वोल्टेज की समस्या हुई दूर…भाजपा नेता संजय अग्रवाल का प्रयास लाया रंग…

कोरिया जिले के जिला मुख्यालय से महज कुछ दूरी पर स्थित छिंदडांड के ग्राम चेरवापारा में लगे ट्रांसफार्मर में खराबी आने व केबल जल जाने की वजह से ग्रामवासी दो महीने से लो वोल्टेज की मार झेल रहे थे, जिससे सभी ग्रामीणों में रोष का माहौल था। वोल्टेज की समस्या की वजह से भीषण गर्मी में ग्रामीण अंधेरे में गुजर बसर करने को मजबूर थे। ग्रामीण कई बार विद्युत विभाग को इसकी शिकायत भी किए, लेकिन इसके बावजूद उनकी समस्या दूर नहीं हुई।

थक हार कर इसकी जानकारी स्थानीय लोगों ने समाजसेवी और भाजपा नेता संजय अग्रवाल को दी ग्रामीणों की समस्या की जानकारी मिलते ही संजय अग्रवाल फौरन चेरवा पारा जा पहुंचे और उन्होंने सहायक अभियंता को फोन कर इस व्यवस्था को तीन दिवस के भीतर दुरुस्त करने को कहा। जिसके बाद बीते दिवस कनिष्ठ अभियंता केशव चंद्रा ने स्वयं मौके पर खड़े होकर जले हुए केवल को बदलने के साथ ही ट्रांसफार्मर को भी दुरुस्त करा दिया जिसके बाद अब चेरवापारा क्षेत्र में लो वोल्टेज और बिजली की समस्या से ग्रामीणों को निदान मिल गया इसके लिए उन्होंने भाजपा नेता संजय अग्रवाल को धन्यवाद ज्ञापित किया है।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button



स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

जवाब जरूर दे 

[poll]

Related Articles

Back to top button
Don`t copy text!
Close