♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

विधायक गुलाब कमरो के प्रयास से जल ज्योति मिशन के तहत जल प्रदाय योजनाअंतर्गत 6 समूहों के लिए 12474.07 लाख रुपये का प्रोजेक्ट अनुपूरक बजट में किया गया शामिल…

 

कोरिया- सरगुजा विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष एवं भरतपुर सोनहत विधायक राज्यमंत्री गुलाब कमरो के अथक प्रयास से भरतपुर सोनहत विधानसभा क्षेत्र के 6 समूहों के लिए जल ज्योति मिशन के तहत जल प्रदाय योजना अंतर्गत अनुपूरक बजट में 12474.07 लाख रुपये का प्रोजेक्ट शामिल किया गया है !इस संबंध में जानकारी देते हुए सरगुजा विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष व भरतपुर सोनहत विधायक राजमंत्री गुलाब कमरो ने बताया कि कटगोड़ी समूह जल प्रदाय योजना के लिए 2510.40 लाख, लाई समूह जल प्रदाय योजना के लिए 2273.02 लाख, चैनपुर समूह जल प्रदाय योजना के लिए 2674.65 लाख, कोटाडोल समूह जल प्रदाय योजना के लिए 729.75 लाख, रामगढ़ समूह जल प्रदाय योजना के लिए 2506.50लाख एवं नौढिया समूह जल प्रदाय योजना के लिए 1779.75 लाख रुपए की राशि अनुपूरक बजट में शामिल की गई है ! राज्यमंत्री गुलाब कमरो ने बताया कि उक्त योजना से भरतपुर सोनहत विधानसभा क्षेत्र के 112 गांव लाभान्वित होंगे !

सरगुजा विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष एवं भरतपुर सोनहत विधायक राज्यमंत्री गुलाब कमरो के द्वारा उक्त प्रोजेक्ट को अनुपूरक बजट में शामिल कराने पर भरतपुर सोनहत विधानसभा क्षेत्र की जनता ने हर्ष व्यक्त करते हुए राज्यमंत्री के प्रति आभार प्रगट कर धन्यवाद ज्ञापित किया है !

उल्लेखनीय है कि राज्यमंत्री गुलाब कमरो जब से भरतपुर सोनहत विधानसभा क्षेत्र से विधानसभा का चुनाव जीतकर विधायक बने हैं तब से वे अपने विधानसभा क्षेत्र में लगातार विकास कार्यों की सौगात देते चले आ रहे हैं नित नए दिन नए काम अपने विधानसभा क्षेत्र को सौगात के रूप में उपलब्ध करा रहे हैं! जिससे भरतपुर सोनहत विधानसभा क्षेत्र की जनता विकास कार्यों को लेकर अपने विधायक राज्य मंत्री गुलाब कमरो से काफी खुश है ! राज्यमंत्री गुलाब कमरो अपने विधायकी के 18 माह के ही अल्प कार्यकाल में भरतपुर सोनहत विधानसभा क्षेत्र में विकास की गंगा बहा दी है ऐसा कार्य पूर्व विधायकों के द्वारा नहीं किया जा सका है ! भरतपुर सोनहत विधानसभा क्षेत्र प्रदेश में एक नंबर का विधानसभा क्षेत्र है और विधायक गुलाब कमरो के अथक प्रयासों से विकास कार्यों में प्रदेश में भी नंबर एक चल रहा है जो विधानसभा क्षेत्र की जनता के लिए एक बड़ी उपलब्धि है ! वही भरतपुर सोनहत विधानसभा क्षेत्र की जनता का कहना है कि उन्हें विधायक के रुप में गुलाब कमरो एक कर्मयोगी विकास पुरुष के रूप में मिले हैं जिनके द्वारा जनता की समस्याओं का त्वरित निराकरण कर मूलभूत सुविधाओं को उपलब्ध कराया जा रहा है वे अपने विधायक के कार्यों पर खुशी व्यक्त कर आभार जताया !

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button



स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

जवाब जरूर दे 

[poll]

Related Articles

Back to top button
Don`t copy text!
Close