♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

ननि के एल्डरमैनों को कलेक्टर ने दिलाई शपथ…जनता की सेवा कर विकास में भागीदारी…

विधायक डॉ. विनय जायसवाल महापौर महापौर कंचन जायसवाल, सभापती गायत्री बिरहा सहित समस्त एमआईसी पार्षदों के साथ निगम अधिकारी कर्मचारी रहे मौजूद..

कोरिया/चिरमिरी । नगर पालिक निगम चिरमिरी के सभागार में सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुए मनेंद्रगढ़ विधायक डॉ. विनय जायसवाल की मौजूदगी में कलेक्टर कोरिया एस एन राठौर के द्वारा नामांकित पार्षदों का शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन किया गया इस दौरान महापौर श्रीमती कंचन जायसवाल, सभापति श्रीमती गायत्री बिरहा एमआईसी सोहन खटीक, शिवांश जैन, संदीप सोनवानी, रज्जाक खान , हेमलता मुखर्जी, फिरोजा बेगम के साथ कोरिया कांग्रेस के जिलाध्यक्ष नज़ीर अजहर, ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष सुभाष कश्यप, रामवतार अलगामकर, प्रकाश तिवारी , शंकर राव मौजूद रहे ।

कार्यक्रम अपने निर्धारित समय के विलंभ से चालू हुआ जहाँ मनोनीत पार्षद शहाबुद्दीन, बलदेव दास, राजेन्द्र बेदी, शैल कुमारी, निर्मला कुमारी, शिव राम प्रधान , दिनेश यादव एवं उमा शंकर अलगामकर ने बारी बारी से गोपनीयता को शपथ ली ।


शपथ के बाद महापौर श्रीमती कंचन जायसवाल ने सभी नामांकित पार्षदों को पुष्प गुच्छ भेंट कर शुभकामनाएं दी अंत मे विधायक जायसवाल ने सभागार में संबोधित करते हुए सभी नामांकित पार्षदों को शुभकामनाएं देते हुए पूरे चिरमिरी के विकास करने की सलाह भी दिया गया, उन्होंने कहा कि सभी एकजुट होकर जनता की सेवा में अपनी भागीदारी निभाये, सबो को अपने क्षेत्र के विकास में महत्वपूर्ण भूमिका अदा करना है। उन्होंने छत्तीसगढ़ सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को जन-जन तक कि अपील की।

अगली कड़ी में निगम महापौर कंचन जायसवाल ने सभी नवनिर्वाचित मनोनीत पार्षदों को बधाई देते हुए कहा कि आप लोगो को जनसेवा का अवसर प्राप्त हुआ है, सभी को जनता की समस्याओं को प्राथमिकता तौर पर लेते हुए त्वरित निराकृत करने का संकल्प लेवें। जनता की सेवा करना हमारी परंपरा रही है। इस परंपरा को हम साथ मिलकर निभायेंगे। उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस की सरकार आने पर शहर में काम तेजी से चल रहा है औऱ आज एल्डरमैनो के शपथ के बाद से आने वाले सभी कार्यो को औऱ भी मजबूती से किया जाएगा।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button



स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

जवाब जरूर दे 

[poll]

Related Articles

Back to top button
Don`t copy text!
Close