♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

चक्रधरनगर टीआई अभिनव कांत सिंह, समेत आरक्षक विनोद शर्मा, मयाराम राठिया, जोन प्रकाश टोप्पो चुने गए कॉप आफ द मंथ*…. ● *कॉप आफ द मंथ में लॉकडाउन में पूरी सक्रिय रहे चक्रधरनगर पुलिस, क्रिकेट सट्टा पर भारी कोतवाली और लैलूंगा ब्लाइंड मर्डर के खुलासा की सराहना*….

रायगढ़-/- एसपी श्री संतोष सिंह द्वारा अप्रैल 2021 में दिए जाने वाले कॉप ऑफ द मंथ में लॉकडाउन का प्रभावी रूप से पालन कराने के साथ क्वॉरेंटाइन सेंटर, कोविड केयर/मेडिकल कॉलेज, वैक्सीनेशन सेंटर में सुरक्षा की पुख्ता व्यवस्था के साथ थानाक्षेत्र में निरंतर जरूरतमंदों की मदद में अपने स्टाफ के साथ आगे रहने वाले थाना प्रभारी चक्रधरनगर निरीक्षक अभिनव कांत सिंह को कॉप ऑफ द मंथ चुना गया है ।

इसी क्रम में थाना कोतवाली में गत माह टीआई मनीष नागर के नेतृत्व में हुये आईपीएल क्रिकेट सट्टे की कार्यवाही को स्थान देते हुये सूचना संकलन में महत्वपूर्ण भूमिका के लिये रेड टीम के सदस्य रहे आरक्षक विनोद शर्मा, थाना कोतवाली को काप ऑफ द मंथ में स्थान मिला है ।

वहीं लैलूंगा थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम तोलमा में नाबालिक बालिका के ब्लाइंड मर्डर का पटाक्षेप करने वाली टीम में विशेष सहयोग के लिए आरक्षक मयाराम राठिया व आरक्षक जोन प्रकाश टोप्पो थाना लैलूंगा को कॉप ऑफ द मंथ में स्थान दिया गया है ।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button



स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

जवाब जरूर दे 

[poll]

Related Articles

Back to top button
Don`t copy text!
Close