♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

कोरोना काल मे सक्रिय विधायक गुलाब कमरो पहुंच रहे वनांचल क्षेत्र भी…हर तरह की सुविधाएं करा रहे उपलब्ध.. अब पहुंचे…

सोनहत एवं रामगढ़ पहुचे विधायक गुलाब कमरो 13 जरूरत मन्द लोगो को दी 85 हजार रुपये की आर्थिक सहायता

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सोनहत व पीएचसी रामगढ़ का किया निरीक्षण कर्मचारियों से ली क्षेत्र की जानकारी

घर गिरने से घायल परिवार से की मुलाकात क्षतिपूर्ति प्रदान करने दिया निर्देश

कोरिया। साविप्रा उपाध्यक्ष व विधायक गुलाब कमरो ने सोनहत विकासखण्ड का दौरा किया इस दौरान विधायक ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सोनहत का निरीक्षण कर टीका कारण कोरोना जांच व अन्य स्वास्थ्य सुविधाओं की जानकारी ली, इस दौरान विधायक ने मितानिनों की किट मरीजों के दवाइयों की उपलब्धता समेत अन्य जानकारी लेकर कमियों को तत्काल दूर कराने की बात कही, विधायक गुलाब कमरो ने सोनहत के बाद रामगढ़ का भी दौरा किया रामगढ़ में पंचायत सचिव से क्षेत्र की जानकारी लेकर लोगो की समस्याओं की जानकारी लिया । विधायक ने रामगढ़ स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र का भी निरीक्षण किया, इस दौरान उपस्थित कर्मचारियों से स्वास्थ्य सेवाओं की जानकारी ली, अस्पताल में दवाओं की उपलब्धता एम्बुलेन्स की स्थिति की जानकारी लेकर मांग अनुसार सुधार कराने के निर्देश दिए, साथ ही नर्सों को नर्स डे की बधाई भी दिया।

घर गिरने से घायल परिवार से मिले विधायक-एक दिवस पूर्व तेज आंधी से कुम्हार परिवार का घर गिर जाने व घायल परिजनों से विधायक गुलाब कमरो ने मुलाकात किया उनका हाल तबियत पूछ तत्काल क्षति पूर्ति प्रकरण तैयार कर राशि देने विभाग को निर्देशित किया।

जरूरत मन्द हितग्राहियों को दी सहायता राशि चेक प्रदान किया-विकासखण्ड के दौरे में विधायक गुलाब कमरो ने 13 जरूरत मन्द हितग्राहियों को 85 हजार रुपये की आर्थिक सहायता प्रदान किया जिसमें रामगढ़ सिंघोर सलगवां खुर्द और अन्य वनांचल क्षेत्र को लोगो को आर्थिक सहायता प्रदान किया गया।

लगातार सक्रिय है विधायक-
कोरोना काल के इस दौर में विधायक गुलाब कमरो लगातार सक्रिय है जनकपुर से लेकर सोनहत तक लोगो की समस्याओं को सुन कर उसका निराकरण साथ साथ, लोगो को दवाइयों की उपलब्धता कोरोना पोसिटिव मरीजो को ऑक्सीजन की व्यवस्था समेत आर्थिक सहायता प्रदान कर रहे हैं संकट के समय मे एक जिम्मेदार जन प्रतिनधि होने का फर्ज विधायक द्वारा निभाया जा रहा है।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button



स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

जवाब जरूर दे 

[poll]

Related Articles

Back to top button
Don`t copy text!
Close