♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

जे सी आई रायगढ़ द्वारा मातृदिवस पर ऑनलाइन प्रतियोगिता

रायगढ़ से शशिकांत यादव

रायगढ़-/-माँ, जिस एक शब्द में सारा संसार समाया हुआ है उसके लिए साल के सभी दिन कम हैं पर साल का एक दिन अंतर्राष्ट्रीय मातृदिवस मनाया जाता है जो की इस वर्ष ९ मई को था ।

लॉक डाउन की वजह से इस बार प्रतिगोगिताएं जे सी आई रायगढ़ ने ऑनलाइन कराई । इस कार्यक्रम के प्रोग्राम डायरेक्टर जे सी आदित्य अग्रवाल थे । इस बार वर्ष ६ – १२ के लिए फोटो एवं वर्ष १३ -१९ के लिए वीडियो कम्पटीशन था । ६ – १२ में अपनी बच्चों को अपनी माँ के साथ फोटो एवं एक सन्देश देना था और १३ -१९ में माँ के प्रति अपनी भावनाओं को बताते हुए एक वीडियो बनाना था । यह प्रतियोगिता रायगढ़ एवं बाहर सभी के लिए थी ।

फोटो प्रतियोगिता में ३० से भी ज़्यादा तस्वीरों में से सबसे सुन्दर ४ फोटो और वीडियो प्रतियोगिता में १५ से भी ज़्यादा वीडियो में से सबसे सटीक एवं अच्छे ३ वीडियो के चयन में निर्णायकों को ३ दिन लग गए ।

फोटो प्रतियोगिता में प्रथम आरना एवं आन्या अग्रवाल , द्वितीय वरदान गोयल और तृतीय वन्या अग्रवाल और प्रिशा अग्रवाल रहे ।
वीडियो प्रतियोगिता में प्रथम अश्विन डिडवाणीया, द्वितीय राघव बंसल और तृतीया विभु अग्रवाल रहे ।

जे सी आई रायगढ़ के द्वारा विजेता प्रतिभागियों को बधाई और इनके साथ हिस्सा लेने वाले सभी प्रतिभागियों मातृ दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं प्रेषित की जाती है ।

उक्त जानकारी संस्था के पी आर ओ जेसी आदित्य अग्रवाल ने दी ।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button



स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

जवाब जरूर दे 

[poll]

Related Articles

Back to top button
Don`t copy text!
Close