♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

शेख कलीमुल्लाह प्रदेश तृतीय वर्ग शासकीय कर्मचारी संघ के जिला अध्यक्ष निर्वाचित …….संघ की बैठक में लिए गए अनेक निर्णय … 

 

 

रायगढ़,

छत्तीसगढ़ प्रदेश तृतीय वर्ग शासकीय कर्मचारी संघ जिला शाखा रायगढ़ की बैठक दिनांक 26,12,2021 को अभियंता भवन रायगढ़ में गोपाल नायक की अध्यक्षता तथा जैम्स वर्गिस प्रांतीय सचिव की उपस्थिति में संपन्न हुई। बैठक में अध्यक्ष गोपाल नायक द्वारा सदन को बताया गया कि वर्तमान कार्यकारिणी का कार्यकाल खत्म हो गया है इसलिए नया निर्वाचन आवश्यक है। उन्होंने जिला शाखा अध्यक्ष के लिए शेख कलीमुल्लाह का नाम प्रस्तावित किया। रायगढ़ तहसील शाखा अध्यक्ष संजीव सेठी , कोषाध्यक्ष अरुण वर्मा द्वारा प्रस्ताव का समर्थन किया गया और उपस्थित सदन द्वारा करतल ध्वनि कर प्रस्ताव पर मुहर लगाया गया। सदन ने सर्वसम्मति से शेख कलीमुल्लाह को छत्तीसगढ़ प्रदेश तृतीय वर्ग शासकीय कर्मचारी संघ का नया अध्यक्ष चुना ।

प्रांतीय सचिव जेम्स वर्गिस ने कहा कि शेख कलीमुल्लाह वर्तमान में कार्यकारी अध्यक्ष के रूप में संगठन को जिले में अग्रणी पंक्ति में रखा इसके साथ ही साथ कर्मचारी अधिकारी फेडरेशन के कार्यकारी संयोजक तथा ट्रेड यूनियन काउंसिल के उपाध्यक्ष रूप में सक्रिय भागीदारी का निर्वहन बेहतर ढंग से किया है।

नए अध्यक्ष के रूप में शेख कलीमुल्लाह संगठन को और सशक्त करेंगे ऐसी हमारी आशा है। नवनिर्वाचित अध्यक्ष शेख कलीमुल्लाह ने अपने उद्बोधन में कहा कि सदन ने मुझ पर विश्वास करते हुए मुझे जो जिम्मेदारी दी है मैं सदन के आशाओं के अनुरूप कार्य करने की कोशिश करूंगा। मेरी प्राथमिकता तहसील स्तर पर संगठन को सशक्त बनाने का रहेगा। स्थानीय स्तर पर कर्मचारियों की जो भी समस्याएं रहेगी उनका निवारण मेरी प्राथमिकता रहेगा।

छत्तीसगढ़ प्रदेश तृतीय वर्ग शासकीय कर्मचारी संघ के जिला शाखा अध्यक्ष पद पर शेख कलीमुल्लाह के निर्वाचित होने पर संघ के प्रांतअध्यक्ष विजय कुमार झा, कार्यकारी प्रांत अध्यक्ष अजय कुमार तिवारी ,प्रांतीय महामंत्री उमेश मुदलियार ,प्रांतीय उपाध्यक्ष संतोष कुमार पांडे प्रांतीय सचिव जेम्स वर्गिस आलोक जाधव, जिला शाखा रायगढ़ के निवृतमान अध्यक्ष गोपाल नायक उपाध्यक्ष ईश्वरचंद मालाकार सचिव विनोद षडंगी कोषाध्यक्ष अरुण वर्मा रायगढ़ तहसील अध्यक्ष संजीव सेठी तमनार तहसील अध्यक्ष रामपाल राठिया खरसिया तहसील अध्यक्ष रमन यादव सारंगढ़ तहसील अध्यक्ष विनोद यादव धर्मजयगढ़ तहसील अध्यक्ष हकिमउल्ला खान, घरघोड़ा विकास खंड शाखा अध्यक्ष अश्वनी कुमार दर्शन, तमनार शाखा के पूर्व अध्यक्ष प्रफुल्ल पटनायक पुसौर शाखा के पूर्व अध्यक्ष फणींद्र प्रधान, महिला प्रकोष्ठ अध्यक्ष श्रीमती सीलवन्ती टोप्पो, पीआर भास्कर, भीखम सिंह सिदार, रघुनाथ पैकरा, दुलार साय भगत, बद्री नारायण दुबे तिहारू राम सिदार ,मेघनाथ बहिदार आदि कर्मचारी नेताओं ने नवनिर्वाचित अध्यक्ष शेख कलीमुल्लाह को बधाई देते हुए आशा व्यक्त किया है कि इनके नेतृत्व में संगठन और मजबूत होगा और वे कर्मचारी हितों की लड़ाई को और बेहतर ढंग से आगे बढ़ाएंगे।

 

बैठक में प्रांतीय मुख्य संरक्षक पी आर यादव के सम्मान समारोह माह फरवरी में खरसिया अथवा लैलूंगा में किए जाने का निर्णय लिया गया। बरमकेला मैं नवीन शाखा गठन करने की जिम्मेदारी नवनिर्वाचित अध्यक्ष के साथ संजीव सेठी को दिया गया ताकि वहां संगठन का काम से सुचारू रुप से चल सके। बैठक में कर्मचारी अधिकारी फेडरेशन के द्वारा 12 जनवरी को होने वाले मौलिक अधिकार रैली को सफल बनाने का संकल्प लिया गया।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button



स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

जवाब जरूर दे 

[poll]

Related Articles

Back to top button
Don`t copy text!
Close