♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

रेल्वे यूथ फेडरेशन ने किया व्हिलचेयर का वितरण, यात्रियों की सुविधा मुहैया कराने फेडरेशन कर रहा प्रयास, आने वाले दिनों में रेलवे कर्मचारियों के लिए होगा मेगा हेल्थ कैंप स्वास्थ्य के प्रति जागरूकता जरूरी- शाहनवाज

 

रायगढ़ – स्थानीय रेलवे स्टेशन में रेलवे यूथ फेडरेशन के तत्वाधान में निशक्तजन यात्रियो की सुविधा को ध्यान में रखते हुए व्हिलचेयर भेट किया गया। विदित हो कि रेल्वे श्रमिक नेता  शेर खान के मार्गदर्शन में युवा रेल्वे कर्मियों को साथ लेकर उक्त फेडरेशन का गठन किया गया है। जिसकी अगुवाई में सर्वप्रथम गणेश पूजन समारोह का भव्य आयोजन किया गया था। वही अब व्हील चेयर वितरण पश्चात आगामी कार्यक्रमो के तहत रेलवे कर्मचारियों के लिए स्वास्थ्य शिविर का आयोजन भी किया जाना है।


इससे पूर्व कुछ दिन पहले बिलासपुर रेलवे के पूर्व डीआरएम का रायगढ़ निजी कार्यक्रम में आगमन हुआ था। इस दौरान रेवले के उच्च अधिकारियों एवं रेलवे कर्मचारी नेता जनाब शेर खान की उपस्थिति में डाॅ ताराचंद पटेल एवं फेडरेशन के सदस्यों द्वारा एक व्हील चेयर डीआरएम को रेलवे स्टेशन रायगढ़ के नाम पर सौंपा गया था और बताया गया था कि बहुत जल्द एक और व्हील चेयर स्टेशन मास्टर को सौंपा जाएगा।
इसी कडी में आज एक और व्हील चेयर मुख्य स्टेशन प्रबंधन को सौंपा गया।
आयोजित कार्यक्रम में फेडरेशन के संरक्षक शेर खान, मुख्य स्टेशन प्रबंधक पी के राउत,मुख्य टिकट निरीक्षक मोहम्मद अनवर, फेडरेशन के सदस्यों में शहनवाज खान,राकेश कुमार, अश्वनी कुमार,विनय कोरिया, देवनंदन,मनोज सहिस, एस के मंडल,गौरव कुमार, रामराज सिंह, कमरों निशा,ललिता यादव,पी नागमणि, अजय भट्ट सहित अन्य सदस्यगण शामिल रहे।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button



स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

जवाब जरूर दे 

[poll]

Related Articles

Back to top button
Don`t copy text!
Close