♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

बड़ी ब्रेकिंग::जनपद CEO को हटाने..कांग्रेस-भाजपा-गोंगपा एकजुट..जनपद का घेराव कर बैठे धरने पर…बिना CEO को हटाए बिना बात नही..दो चरण की बातचीत…भारी पुलिसबल तैनात… जोरदार झूमा-झटकी…सोमवार तक हटाने का आश्वासन..

अनूप बड़ेरिया
कोरिया जिला मुख्यालय के जनपद CEO विनय कश्यप को हटाने के लिए सत्ताधारी दल कांग्रेस-भाजपा-गोंडवाना एकजुट होकर जनपद में बुधवार को तालाबन्दी करने जनपद गेट पहुंचे। लेकिन भारी पुलिस बल के साथ झूमा-झटकी के बाद भी प्रदर्शनकारी जनपद के गेट के अंदर नही पहुंच पाएं।

पहले तहसीलदार मनहरण सिंह राठिया व एडीएम रीता यादव से प्रदर्शनकारियों की बातचीत बेनतीजा रही। प्रदर्शनकारियों का साफ कहना था कि CEO को हटाए बिना कोई बात नही होगी। बड़ी तादात में महिलाएं भी उपस्थित रहीं।

जिसमे जनपद अध्यक्ष सौभाग्यवती सिंह, नपा अध्यक्ष नविता शिवहरे, उपाध्यक्ष आशा महेश, नवनिर्वाचित जिला पंचायत सदस्य वन्दना राजवाड़े सहित भाजपा के पूर्व विधायक व मंत्री भैयालाल राजवाड़े, जिलाध्यक्ष कृष्ण बिहारी जायसवाल, देवेंद्र तिवारी, कांग्रेस के आशीष डबरे, मनराखन शर्मा, विजय सिंह, गोंडवाना के उदय सिंह सहित अनेक लोग मौजूद रहे।


प्रदर्शनकारियों को हटाने के लिए पुलिस को हल्का बल प्रयोग भी करना पड़ा। वहीं जनपद अध्यक्ष सौभाग्यवती सिंह के ज्ञापन पर तहसीलदार से जनपद CEO को हटाने के लिए सोमवार तक का आश्वासन देने के बाद प्रदर्शनकारियों ने बात मान ली।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button



स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

जवाब जरूर दे 

[poll]

Related Articles

Back to top button
Don`t copy text!
Close