♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

शादी में बुलाया फिर जमकर किया मारपीट किसी का सर फूटा किसी का पैर ……थाने में हुई शिकायत… कार्रवाई न होने से एसपी दफ्तर पहुंच कर किया मांग …जान से मारने की कथनी कहीं करनी में न बदल जाये ….इससे पहले आरोपियों की हो गिरफ्तारी

 

 

रायगढ़।

रायगढ़ के बरमकेला थाना अंतर्गत ग्राम झनकपुर के पीड़ितों ने एसपी दफ्तर में शिकायत किया है कि 6 जून 22 को शादी में निमंत्रण देकर बुलाए जाने पर पहुंचे सुनील, आकाश, भरत, उमेश को लाठी डंडे से जख्मी होते तक पीटा गया।

 

जिसकी शिकायत बरमकेला थाना में किये जाने के बाद अपराधियों को संरक्षण देने व पीडितों का कथन दर्ज नही किये जाने से छुब्ध होकर एसपी से शिकायत किया गया है।
एसपी दफ्तर शिकायत करने पहुंचा पीड़ित सुनील के बड़े भाई ने बताया कि उसके भाई सुनील सहित अन्य 3 दोस्तों आकाश, भरत, उमेश को ग्राम खोरीगांव के कन्हैया के शादी में भोजन करने के बाद मान जागने के लिए विशेष रूप से कन्हैया द्वारा स्वयं आमंत्रित किया गया था। इसी कार्यक्रम में शामिल होने गए चारो दोस्त जैसे ही कन्हैया के घर सामने पहुंचे पहले से स्वयं कन्हैया एवं उसके भाई मोतीलाल, दयानंद, गजानंद, मित्रभानु, चाचा जयलाल, पिता नान्हू यादव, गणेश, मनबोध, अशोक, सालिकराम, थानसिंह, लाठी डंडा, साबर, टांगी से लेश होकर मारपीट किये। मारपीट कर सुनील का पैर तोड़ दिया गया, आकाश व भरत का सिर फट गया व उमेश के पीठ में चोट आई।


पीड़ितों ने इसकी शिकायत बरमकेला थाना में किया गया था किंतु बरमकेला पुलिस द्वारा इस मामले में आरोपियों को संरक्षण देने की बात कहते हुए एसपी कार्यालय में शिकायत दर्ज कराया गया है। थाने में शिकायत के बाद बलवाकारी आरोपियों द्वारा पीड़ितों को जान से मारने की धमकी भी दी गई है। पीड़ितों की मांग है कि आरोपियों की कथनी करनी में न बदल जाये इससे पहले उनके खिलाफ कार्रवाई की जाए।

 

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button



स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

जवाब जरूर दे 

[poll]

Related Articles

Back to top button
Don`t copy text!
Close