♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

कंधे पर स्टार के वजन के साथ बढ़ती है जिम्मेदारियां…IG डांगी… दूसरों के लिए आदर्श बने…पीपी कोर्स का जायजा लेने पहुंचे…

सरगुजा रेंज के IG रतनलाल डांगी बुधवार को मैनपाट में चल रहे पुलिसकर्मियों के प्री प्रमोशन कोर्स का जायजा लेने पहुंचे। इस दौरान IG ने कहा कि प्रधान आरक्षक से ASI बनने पर कंधे पर स्टार के वजन के साथ जिम्मेदारियों का भी वजन बढ़ता है…फिर आप अपनी जिम्मेदारी से मुहं नही मोड़ सकते। उन्होंने पुलिसकर्मियों से कहा कि केवल ड्यूटी करना ही ध्येय न वरन कुछ ऐसा करें कि हम लोगो के लिए आदर्श बने और लोग हमारी तरह बनना चाहें। उन्होंने कहा कि पुलिसकर्मियों को स्वस्थ रहना आवश्यक है ताकि वह स्वस्थ मानसिकता के साथ कार्य करें। उन्होंने कहा कि कोई भी पुलिस स्टॉफ अपनी विभागीय परेशानी के लिए मुझसे मेरे सरकारी नम्बर पर सीधे संपर्क कर सकता है ।
उन्होंने आगे कहा कि कई लोग अपनी परेशानी साझा कर रहे हैं..उसके निराकरण होने से वह काफी खुश हैं और अवसाद में जाने से बचेंगे ऐसे में ड्यूटी के बाद वह बिना किसी टेंशन के परिवार के साथ समय व्यतीत कर सकते हैं।
IG डांगी ने कहा कि प्रमोशन काबिल पुलिसकर्मियों के हक है और वह उन्हें मिलना चाहिए। उनके रेंज में कोई भी प्रोमोशन लिस्ट पेंडिंग नही रहेगी…जिससे बचे हुए योग्य लोगो को भी आगे मौका मिलेगा।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button



स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

जवाब जरूर दे 

[poll]

Related Articles

Back to top button
Don`t copy text!
Close