♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

प्रतिष्ठित डॉक्टर प्रकाश मिश्रा के सलाह और मार्गदर्शन में श्रीमती फूलमति कछवाहा उम्र 85 वर्ष ने मेट्रो हॉस्पिटल रायगढ़ में कोविड19 वैक्सीन का सेकंड डोज सफलता पूर्वक लगाया …..पूरा देश स्वस्थ सुखी व समृद्ध हो यही गुरु से प्रार्थना है ….

 

डॉक्टर प्रकाश मिश्रा ने वैक्सीन को लेकर व्याप्त भ्रांति को अफवाहा बतलाया और कहा की लोगो को कोविड से बचाव के लिए ( सुरक्षा दृष्टिकोण से ) वैक्सीन जरूर लगाना चाहिए।
श्रीमती फूलमती कछवाह, पंडित किशोरी मोहन त्रिपाठी शासकीय कन्या महाविद्यालय के प्रोफेसर श्री के सी कछवाहा,प्रतिष्ठित संस्कृतिकर्मी सामाजिक कार्यकर्ता और ट्रेड यूनियन कौंसिल के संयोजक गणेश कछवाहा, बीमा तथा वित्तीय सलाहकार राजेंद्र कछवाहा तथा जीवन बीमा निगम के विकास अधिकारी दीपक कछवाहा की माता श्री हैं। वैक्सिन लगाने के बाद श्रीमती कछवाहा ने कहा कि यह दूसरा डोज है। वैक्सिन पूर्णतः सुरक्षित है। स्वयं, परिवार,समाज और राष्ट्र हित में वैक्सीन तथाकोविड19 के बचाव के दिशा निर्देशों का पूरी ईमानदारी व सख्ती से अनुपालन करना चाहिए।
पूरा देश स्वस्थ सुखी व समृद्ध हो यही मां गुरु से प्रार्थना है।

 

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button



स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

जवाब जरूर दे 

[poll]

Related Articles

Back to top button
Don`t copy text!
Close