♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

कोरिया भाजपा जिलाध्यक्ष ने की कलेक्टर कोरिया से मुलाकात, कोविड के हालात पर हुई चर्चा…

 

भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष कृष्णबिहारी जायसवाल ने जिले के कलेक्टर एसएन राठौर से मुलाकात कर कोरोना के हालात पर चर्चा की। उन्होंने कोविड अस्पताल में व्याप्त अव्यवस्था की मिल रही शिकायतों पर भी चर्चा करते हुए जिला प्रशासन को आवश्यक कार्यवाही करने का आग्रह किया। जिलाध्यक्ष श्री जायसवाल ने आम जन व पार्टी के कई कार्यकर्ताओं के संक्रमित होने एवं परिजनों द्वारा उपचार में आ रही दिक्कतों पर भी कलेक्टर कोरिया को जानकारी दी। उन्होंने स्वास्थ्य अमला द्वारा परिजनों को भ्रम में रखने व मरीजों की सही स्थिति न बताने पर आपत्ति करते हुए जिला प्रशासन को सघन निगरानी करने एवं जीवन रक्षक दवाओं के नियमित उपयोग का भी ब्यौरा अपने पास मंगाने का आग्रह किया । 18+ टीकाकरण में भारी भीड़ इकट्ठा होने पर चिंता व्यक्त करते हुए श्री जायसवाल ने इसे व्यवस्थित करने का सुझाव दिया।

कलेक्टर कोरिया ने जिलाध्यक्ष श्री जायसवाल को आश्वस्त किया कि आमजन से जो भी शिकायतें मिली हैं उनकी जांच कर आवश्यक कार्यवाही की जाएगी। कोविड हॉस्पिटल की सतत निगरानी जिला प्रशासन स्वयं करेगा। उन्होंने कहा किसी भी तरह की परेशानी आती है तो सीधे जिला प्रशासन से सम्पर्क कर सकते हैं। उन्होंने टीकाकरण के लिए लोगों को प्रेरित करने की बात कही।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button



स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

जवाब जरूर दे 

[poll]

Related Articles

Back to top button
Don`t copy text!
Close