♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

ओड़िशा के सोनपुर से गांजा की अवैध तस्करी पर रोक लगाने सरिया पुलिस की एक और कार्रवाई*… ● *कंचनपुर बेरियर के पास मोटर सायकल पर गांजा ला रहा युवक गिरफ्तार, आरोपी से 10 किलो गांजा , नई अपाचे बाइक, रेडमी मोबाईल जप्त*… ● *आरोपी गांजा तस्कर व गांजा के विक्रेता पर टीआई विवेक पाटले किये NDPS Act की कार्रवाई*…

रायगढ़ से शशिकांत यादव

रायगढ़-/-ओड़िशा के सोनपुर जिले से गांजा की अवैध तस्करी को रोकने पुलिस अधीक्षक अभिषेक मीना के निर्देशन पर थाना प्रभारी विवेक पाटले द्वारा लगातार कार्रवाई की जा रही है । सप्ताहभर के भीतर सरिया पुलिस की यह तीसरी NDPS Act की कार्रवाई है ।

जानकारी के अनुसार *दिनांक 11/08/2021 को* थाना प्रभारी सरिया निरीक्षक विवेक पाटले को मुखबिर से सूचना मिली कि एक व्यक्ति सफेद रंग के अपाचे मोटर सायकल पर प्लास्टिक बोरी में अवैध मादक पदार्थ गांजा बिक्री के लिये ला रहा है, जिस पर थाना प्रभारी हमराह स्टाफ के साथ कंचनपुर बेरियर के पास नाकेबंदी कर संदेही युवक का आने का इंतजार किये । नाकाबंदी के दौरान दोपहर करीबन 15/00 बजे रूचिदा उडिसा की ओर से *कंचनपुर बेरियर के पास* एक सफेद रंग के *मोटर सायकल अपाचे क्रमांक- OD 15 K 5642* में एक व्यक्ति सवार होकर तेज रफ्तार से आते दिखाई दिया जिसके पास मोटर सायकल के पीछे में एक प्लास्टिक बोरा था । मोटर सायकल चालक को घेराबंदी कर रोके, पुछताछ करने पर युवक अपना नाम *गणेसर बगरती पिता पूर्णचंद बगरती उम्र 23 वर्ष सा. ठेंगानाल थाना डोंगरीपाली जिला सोनपुर उडिसा* का होना बताया तथा अनिल त्रिपाठी ग्राम ठेंगानाल थाना डोंगरीपाली जिला सोनपुर उडिसा के पास से मादक पदार्थ गांजा बिक्री हेतु लेकर आना बताया । तलाशी पर युवक के पास से 10 पैकेट गांजा प्रत्येक पैकेट में 01-01 किलो ग्राम का कुल वजन *10 किलो ग्राम किमती ₹₹50,000, एक REDMI 8 मोबाईल (कीमती ₹7,000) पाया गया, जिसे उसके नई अपाचे बाइक (कीमती ₹1,20,000)* के साथ जप्ती की गई है । गांजा की अवैध तस्करी पर प्रभावी कार्रवाई के उद्देश्य से गांजा तस्कर गणेसर बगरती एवं मादक पदार्थ की अवैध ‍बिक्री करने वाले अनिल त्रिपाठी के विरूद्ध थाना सरिया में 20 (B) NDPS Act की कार्रवाई की गई है । गिरफ्तार आरोपी को आज न्यायिक अभिरक्षा पर भेजा गया है ।

सम्पूर्ण कार्रवाई में थाना प्रभारी सरिया निरीक्षक विवेक पाटले, सहायक उप निरीक्षक विमल यादव, आरक्षक खीरेन्द्र जलतारे, महादेव बंजारा, मोहन लाल पटेल, भगत राम टंडन की प्रमुख भूमिका रही है ।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button



स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

जवाब जरूर दे 

[poll]

Related Articles

Back to top button
Don`t copy text!
Close