♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

कोरिया:: नौकरी लगाने का झांसा…नामी टेलीकॉम कम्पनी में वेकेंसी के लगवाए फर्जी पम्पलेट…पड़ी पुलिस की नजर…और फिर हुआ ऐसा…

अनूप बड़ेरिया

देश की नामी-गिरामी टेलीकॉम कम्पनी में वेकेंसी के फर्जी पम्पलेट शहर की दीवारों पर चिपका कर लोगो के साथ धोखाधड़ी करने की हिमाकत करने वालों को कोरिया पुलिस ने उनके मंसूबो में कामयाब नही होने दिया।

दरअसल कोतवाली पुलिस ने आज सुबह करीब 03:00 बजे पेट्रोलिंग के दौरान दो लड़कों इंद्रेश कुमार उम्र 28 वर्ष एवं अमित सिंह उम्र 26 वर्ष निवासी भवानीपुर, जिला जौनपुर, उत्तर प्रदेश को एयरटेल में नौकरी लगाने वाले विज्ञापन पम्पलेट को फव्वारा चौक बैकुंठपुर में चिपकाते हुए देखा, पैट्रोलिंग पार्टी ने उन दोनों लड़को को उक्त विज्ञापन के बारे में विस्तार से बताने को कहा जिसमे दोनो असमर्थ रहें, पुलिस को शक हुआ कि विज्ञापन फर्जी है और इस शक के आधार पर विज्ञापन में दिए गए नम्बरों को फोन लगाया गया जिसमें सभी नम्बर एंगेज रहा और कोई भी फोन नही लगा। इस संबंध में एयरटेल कंपनी से कोतवाली टीम ने जानकारी चाहा तो पता लगा कि नौकरी के लिए ऐसा कोई भी विज्ञापन उसने जारी नहीं किया है। जिस पर थाना बैकुंठपुर ने तत्काल एक्शन लेते हुए दोनों आरोपी लड़को पर अपराध कायम किया और उनसे पूछताप पर उन दोनों ने बताया कि उन्होंने पोस्टर को बस स्टैंड से लेकर फव्वारा चौक तक चिपकाया है। बैकुंठपुर पुलिस टीम ने उन सभी विज्ञापनों को उन्ही दोनो आरोपियों से उखड़वाया। आरोपियों को आज दिनांक 07.09.21 को माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किया गया।

एसपी ने की आम जतना से अपील-
कोरिया एसपी ने आम जनता से अपील करते हुए कहा कि ऐसे फर्जी और भ्रामक विज्ञापन के झांसे में न आये, ये बेरोजगार युवाओं को छलने का एक तरीका है जिसे मोबाइल टावर के नाम पर बड़े-बड़े विज्ञापन दिए जा रहे हैं और लोगों से पैसे लिए जा रहे हैं। ये ठग खुद को एयरटेल, आइडिया, ट्राई या दूरसंचार सेवा प्रदाताओं का एजेंट बताते हैं। इसके अलावा फर्जी विज्ञापन के पैम्फलेट बांटते हैं और फर्जी कॉल करके लोगों को कई तरह के ऑफर्स देते हैं।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button



स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

जवाब जरूर दे 

[poll]

Related Articles

Back to top button
Don`t copy text!
Close