♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

अमायरा मिस मिसेज़ प्रतियोगिता पुरी में संपन्न रायगढ़ की नामचीन महिलाएं बनी जज ….. निर्णायक मंडल ये रही शामिल ….और इन्होंने मारी बाजी सजा ताज ….देश भर के ….

 

रायगढ़।

अमायरा मिस मिसेज प्रतियोगिता में निर्णायक के लिए अभामाम सम्मेलन के राष्ट्रीय वित्त प्रबंधन प्रमुख एवं समाज सेवी रेखा महमिया को जगन्नाथपुरी बुलाया गया, यह राष्ट्रीय स्तर का कार्यक्रम था । जिसमे अलग – अलग प्रदेश से प्रति भागी आए हुए थे । असम, झारखंड, महाराष्ट्र , मुंबई, छत्तीसगढ़ , ओडिशा, बंगाल आदि प्रदेश से आए हुए थे ।जिसमें विभिन्न प्रदेश से कई निर्णायक रहें । जिसमें छग के समाजसेवी रेखा महमिया को सामाजिक क्षेत्र से निर्णायक हेतु बुलाया गया था साथ ही साथ निर्णायक के रुप में डाँ.स्नेह चेतवानी, पूजा मनिषा उपस्थित रही । इस ख्याति लब्ध कार्यक्रम के आयोजन में विभिन्न प्रांत के सदस्यों का मेहनत रंग लाई । श्रेया को ताज पहनाया गया अमायरा मिसेज इंडिया का , श्रीमती बेस्ट कॉस्टयूम के लिए सोनी, हर्षिता की जीत हुई । अमायरा मिस भारत शीर्षक पीएनएस भुवनेश्वर वदिशा मॉडल श्रेया  कुमुद ने जीता, मिसेज इंडिया अमायरा ब्यूटी शीर्ष पुरी में आयोजित प्रतियोगिता हाल में संपंन हुई ।

विदित हो हृशिता सरकार पश्चिम बंगाल को ताज पहनाया गया । इस चुनाव में अमायरा मिस इंडिया परीक्षण , झारखंड की स्वाति सिंह और अंजलि शर्मा महाराष्ट्र ने मिसेज बाजी मारी अमायरा भारत प्रथम उप विजेता और दूसरा उप विजेता, क्रमशः मिस इंडिया कैटेगरी में असम भियोलिना बोरो और ओडिशा कीअक्षया पटेल प्रथम उपविजेता जीता और श्रीमती ब्यूटी के लिए पिंकी गोस्वामी टिफुल आइज़, मनीषा रॉय, मिसो फोटो जेनिक, सिमरन अग्रवाल, मिस टैलेंट, मेहस्विनी सानिल, मिस बेस्ट एटीट्यूड और वी मिसेज ब्यूटीफुल के लिए शरवानी मुस्कान । 15 राज्यों के प्रतियोगीयों ने सम्मेलन में भाग लिया । विभिन्न दौरों का सामना करने के लिए परीक्षण जैसे समूह चर्चा, प्रतिभा, रैंप वॉक, जूरी का सामना, प्रति सोनालिटी, फोटोजेनिक प्रतिस्पर्धा-टी. आई. से क्रिस्टी जूडी यूएसए, मंजू भोरा, यूके, शीला पटनायक पार्थ सारथी मिश्रा रेखा महमिया जूरी में से थे ।

ज्ञातव्य है कि – टीम के संस्थापक निदेशक अमायरा मिस 8 और मिसेज इंडिया सुचिस्मिता सारंगी, मिनाती साहू और स्नेहलता त्रिपाठी शो का समन्वयन किया।क्रमशः द्वितीय उपविजेता शीर्षक विजेता थे 50 हजार रुपये का ताज पहनाया स्मृति चिन्ह और उपहार दिया गया । प्रथम उपविजेता को 30 हजार रुपये मिले और दूसरे उपविजेता 20 हजार रुपये और उपहार बँटा ।अन्य श्रेणी के पुरस्कार थे मिस के लिए तृप्ति वार्डे को दिया गया व्यक्तित्व, अंकिता त्रिपाठी मिस ब्यूटी फुल हेयर के लिए पुरस्कृत हुई । कार्यक्रम में विभिन्न प्रदेश के मिस और मिसेज उपस्थित थे ।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button



स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

जवाब जरूर दे 

[poll]

Related Articles

Back to top button
Don`t copy text!
Close