♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

ग्राम टिनमिनी में विधायक प्रकाश नायक ने किया सामुदायिक भवन का लोकार्पण

रायगढ़ – ग्राम पंचायत टिनमिनी में विधायक प्रकाश नायक के कर कमलों से सामुदायिक भवन का लोकार्पण किया गया।गौरतलब है कि उक्त सामुदायिक भवन  टिनमिनी के ग्रामवासियों कि बहुप्रतीक्षित मांग रही है। जिसके अभाव में यहां के रहवासियों को विभिन्न आयोजनों के लिए काफी परेशानी का सामना करना पड़ता था । जिस पर गंभीरता दिखाते हुए विधायक प्रकाश नायक द्वारा विधायक मद से सामुदायिक भवन निर्माण कार्य हेतु स्वीकृति दिलाई गई थी। जिसका विधि विधान से पूजा अर्चना कर विधायक द्वारा लोकार्पण किया गया।विदित हो कि उक्त निर्माण कार्य को लेकर ग्रामवासियों में भी गजब का उत्साह देखने को मिला। जहा चौहान बस्ती के लोगो द्वारा श्रम दान कर भी निर्माण कार्य में अपनी महत्त्वपूर्ण सहभागिता निभाई गई।

इनकी रही उपस्थिति

आयोजित कार्यक्रम में प्रमुख रूप से,विधायक प्रतिनिधि रोहित पटेल,पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष किशोर कसेर जनपद उपाध्यक्ष गोपी चौधरी,दिलीप प्रधान,सरपंच प्रतिनिधि,दुलेश्वर प्रधान ,पूर्णानंद प्रधान ,शिशुपाल,अनंत राम भोय,अरुण गुप्ता, मधु नायक ,नीलांबर गुप्ता , बनगिरी चौहान, जुलाव सारथी सहित अन्य ग्रामीणों की उपस्थिति रही।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button



स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

जवाब जरूर दे 

[poll]

Related Articles

Back to top button
Don`t copy text!
Close