♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

चुना भट्ठी क्षेत्र में छोटू महंत बनाम आतंक का पर्याय … पुलिस पकड़ से दूर बीती रात मोहल्ले के ही एक युवक की कर दिया बेदम पिटाई, कई जगहों से फटा सर, कई तरह की अपराधिक गतिविधियों में संलिप्त …. किस बात का है पुलिस को इंतजार

 

रायगढ़ ।

शहर के चुना भट्ठा क्षेत्र में छोटू महंत आतंक का पर्याय बना हुआ है। लंबे समय से विभिन्न अपराधिक गतिविधियों में संलिप्त है लेकिन इस पर कोई कारवाई न। होने से इसके हौसले इतने बुलंद हैं कि वह कभी भी कहीं भी किसी के साथ मारपीट कर साफ बच निकलता है।
बीति रात भी छोटू महंत के द्वारा गोलू यादव नामक युवक के साथ इस कदर मारपीट किया कि उसके सर में कई जगहों पर गंभीर चोट आई और वह लहूलुहान हो गया। आतंक के पर्याय बने छोटू महंत सिर्फ मारपीट तक ही सीमित नहीं है जुवा, सट्टा खिलाना इसका मुख्य पेशा है। विश्वस्त सूत्र बताते हैं की वह घर में बैठा कर जुए की महफिल सजाता है।
बीती रात इस शख्स के द्वारा मोहल्ले के युवक को सिर्फ इसलिए बेदम होते तक पिटाई किया क्योंकि पीड़ित द्वारा छोटू महंत को गाली गलौच नहीं करने की बात कही। यह बात उसे इतना नागवार गुजरा की उसने अपने साथियों के साथ गोलू यादव नामक युवक को घर में घुसकर बुरी तरह पीटा गया। मिली जानकारी के अनुसार इतना ही घटना के बाद आज सुबह पीड़ित के घर पहुंचकर शिकायत न करने की धमकी दी गई और कहा गया की अगर वह इसकी शिकायत करता है तो वह उसके और उसके परिवार के खिलाफ रैली निकाल देगा और धरने पर बैठ जायेगा।


बताया जा रहा है कि छोटू महंत, आदतन बदमाश है कई मामले दर्ज होने के बाद भी कोई कारवाई नहीं होने से इसके हौसले बुलंद है। अब देखना है की पुलिस गोलू यादव की शिकायत पर प्राण घातक हमला धमकी चमकी करने वाले अपराधिक गतिविधियों में संलिप्त आतंक का पर्याय बने छोटू महंत के खिलाफ मामूली धाराओं में कार्रवाई करती है या फिर सख्त कदम उठाएगी, ताकि आतंक के पर्याय बनते जा रहे छोटू महंत पर लगाम कसा जा सके।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button



स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

जवाब जरूर दे 

[poll]

Related Articles

Back to top button
Don`t copy text!
Close