♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

बड़ी उपलब्धि::संतोष यादव कोरिया ग्रामोदय समिति के जिलाध्यक्ष निर्वाचित..

अनूप बड़ेरिया
बैकुंठपुर – कोरिया जिले में सामाजिक न्याय, कल्याण, युवा विकास, शिक्षा, स्वास्थ्य नारी उत्थान, नशा उन्मूलन जैसे महत्वपूर्ण कार्यों के लिए रजिस्ट्रार फर्म एवं सोसायटी से समाजसेवी संस्था कोरिया ग्रामोदय समिति पंजीकृत है । समिति के द्वारा गत दिवस बैठक का आयोजन किया गया , उक्त बैठक में महत्त्वपूर्ण निर्णय पारित करते हुए समिति के अध्यक्ष के रूप में कसरा बैकुंठपुर निवासी संतोष यादव को सर्वसम्मति से जिलाध्यक्ष निर्वाचित किया गया है। संतोष यादव ऊर्जावान युवा हैं एवं साधारण कृषक परिवार से सम्बंध रखते हैं साथ ही सामाजिक कार्यों में लगातार सक्रिय रहते हैं। विगत वर्षों में ग्रामीण क्षेत्रों में युवाओं के बीच काम करते हुए उन्होंने अपनी अलग छाप छोड़ी है । समाजसेवा में बढ़चढ़ कर हिस्सा लेने के कारण ही संतोष युवाओं के बीच में बेहद लोकप्रिय हैं।गत दिवस आयोजित कोरिया ग्रामोदय समिति की महत्त्वपूर्ण बैठक में सभी सदस्यों ने एकमत होकर श्री यादव के नाम पर मुहर लगा दी । और समिति के सदस्यों के आशा व्यक्त की है कि , नवनिर्वचित अध्यक्ष इसी प्रकार से समिति के कार्यक्षेत्र का विस्तार करते हुए जनसेवा के नए प्रतिमान गढ़ेंगे ।

कोरिया जिले के विकास के लिए कार्य करेंगे – संतोष

उक्त बैठक में कोरिया ग्रामोदय समिति के नवनिर्वाचित अध्यक्ष संतोष यादव ने कहा कि वो समिति के उद्देश्यों को पूर्ण करने के लिए लगन से कार्य करेंगे। इसके साथ ही उन्होंने जल्द ही कार्यकारिणी का विस्तार करने की मंशा व्यक्त की और कहा कि जल्द ही समिति की पहली आमसभा का आयोजन किया जाएगा । समाज के शोषित वर्ग की आवाज़ मज़बूत करने में , उन्हें न्याय दिलाने में , एवं अनेक प्रकार से उनके जीवन की दशा एवं दिशा सुधारने का कार्य हमारे द्वारा किया जाएगा । साथ ही कोरिया ज़िले में युवाओं की ऊर्जा का सदुपयोग समाज जीवन में करने के लिए समिति एवं उसके उद्देश्य प्रतिबद्ध होंगे । नवीन दायित्व ग्रहण के उपलक्ष्य में कोरिया ग्रामोदय समिति के समस्त सदस्यों ने  संतोष यादव को शुभकामनाएं प्रेषित की है।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button



स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

जवाब जरूर दे 

[poll]

Related Articles

Back to top button
Don`t copy text!
Close