♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

जयंत ठेठवार आए एक्शन मोड में ….. कर रहे ताबड़तोड़ जनसंपर्क ….भूपेश है तो भरोसा है क्यों बता रहे ….ग्रामीण अंचल में इस तरह लोगों को कर रहे कांग्रेस के पक्ष में मोटिवेट …

 

 

 

रायगढ़।

कांग्रेस से रायगढ़ विधान सभा के प्रबल दावेदार के रूप में उभर कर आए जयंत ठेठवार भी एक्शन मोड में आ गए हैं। वे आए दिन चुनावी मोड में जनता के बीच नजर आ रहे है। वर्तमान में चल रहे हितग्राही कार्ड अभियान चलाया जा रहा है जहा लोगों को यह भी बताया जा रहा है कि किस तरह से भूपेश है तो भरोसा है।

भूपेश सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने के लिए कटिबंध शहर सरकार के सभापति जयंत ठेठवार ने हितग्राही कार्ड अभियान का आरंभ किया हुआ है जिसके तहत वे हितग्राहियों के घर-घर जाकर उनसे मिल रहे हैं और हितग्राही कार्ड के लाभ के विषय में और भूपेश सरकार की अन्य जन कल्याणकारी योजनाओं के बारे में विस्तारपूर्वक लोगों को अवगत करा रहे हैं।

इसी कड़ी में हितग्राही कार्ड अभियान समीक्षा कार्यक्रम के तहत जयंत ठेठवार अपनी टीम के साथ सरिया क्षेत्र के ग्राम बोन्दा पहुँचे और सैकड़ों ग्रामीणों से रूबरू हुए। इस दौरान उन्होंने सामूहिक रूप से ग्रामीणों से बैठक की और हाल-चाल जाना।

श्री ठेठवार ने उपस्थित ग्रामीणों को भूपेश सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं और हितग्राही कार्ड के लाभ के बारे में विस्तारपूर्वक जानकारी दी और कांग्रेस की नीतियों के बारे में बताया। उन्होंने ग्रामीणों से भूपेश सरकार पर भरोसा जताने की बात करते हुए कहा कि “भूपेश सरकार गरीबों, कमजोरों व किसानों की सरकार है। आपकी सरकार है। हमारे मुखिया भूपेश बघेल जी का लक्ष्य हर वर्ग के लोगों को मजबूत करना है। आगे भी आप कांग्रेस को मजबूत करें ताकि आप और मजबूत हों सकें”

जयंत ठेठवार को अपने बीच पाकर ग्रामीणों में काफी उत्साह था, उन्होंने जयंत ठेठवार का अभूतपूर्व सम्मान किया और आश्वस्त करते कहा कि ‘भूपेश है तो भरोसा है। आने वाले समय में हम कांग्रेस को और मजबूत करेंगे।”

ग्रामीणों से मुखातिब होने के बाद जयंत ठेठवार सरिया क्षेत्र के कई प्रतिष्ठित परिवारों से मिले और उनका हाल-चाल जाना। इस दौरान जयंत ने उन्हें भी हितग्राही कार्ड के लाभ के अलावा सरकार की अन्य योजनाओं की जानकारी साझा की और आगे भी कांग्रेस पर भरोसा जताने की बात कही। जयंत को अपने बीच पाकर सबके चेहरे पर एक अलग सा उत्साह दिखा। हमेशा की तरह सरल सहज जयंत ने उनसे हर सम्भव सहयोग और भुपेश सरकार की योजनाओं का लाभ दिलाने की बात कही।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button



स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

जवाब जरूर दे 

[poll]

Related Articles

Back to top button
Don`t copy text!
Close