♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी का रायगढ़ आगमन होगा विरोध प्रदर्शन ….युवा कांग्रेस के विरोध का मुद्दा ये है … चाक चौबंद सुरक्षा व्यवस्था के बीच इस तरह होगा विरोध …आशीष जायसवाल ने बताया कि 

युवा कांग्रेस अध्यक्ष आशीष के नेतृत्व प्रधानमंत्री मोदी के आगमन पे अनूठे विरोध प्रदर्शन की बनी रुपरेखा

 

 

रायगढ़ – प्रदेश में सियासी हल अपने पूरे परवान में चढ़ा हुआ है।प्रदेश में कांग्रेस के साथ साथ भाजपा भी पूरी ताकत के साथ यहां चुनावी तैयारी में जुटी है।बता दें कि प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी का चुनावी दौरा रायगढ़ में हो रहा है।
जिसे ध्यान में रखते हुए युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय संयोजक परमीजीत पम्मी की उपस्थिति में एवं युवा कांग्रेस जिला अध्यक्ष आशीष जायसवाल के नेतृत्व में जिला कांग्रेस कार्यालय में एक बैठक आहूत की है, युवा कांग्रेस की इस बैठक में उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी के आगमन पर उनसे मुलाकात कर देश भर में बढ़ रही बेरोजगारी, महंगाई के साथ अदानी और अंबानी के साथ भाजपा के क्या संबध है, इस पर युवा कांग्रेस प्रधानमंत्री मोदी से सवाल करेंगे।

युवा कांग्रेस अध्यक्ष आशीष जायसवाल ने बताया कि
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आने की खबर उन्हे प्राप्त हुई है।
जिसे ध्यान में रखते हुए उन्होंने युवा कांग्रेस की टीम को बुलाकर एक बैठक आहूत की है,जिसमे उन्होंने मोदी सरकार से सवाल पूछने की बात कही है,उन्होंने बताया की मोदी जी के आगमन के दिन युवा कांग्रेस के सभी नेता कार्यकर्ता सैकड़ो की संख्या में विरोध स्वरूप विभिन्न स्थानो से नरेंद्र मोदी से जवाब मांगने कूच करेगी, आगमन से पहले युवा कांग्रेस रायगढ़ से कोडातराई मार्ग पर पोस्टर अभियान चलाएगी औऱ पोस्टर चिपका कर मोदी जी से सवाल करेगी ओर विभिन्न मुद्दों पर पोस्टर के माध्यम से उनसे जवाब मांगेगी। युवा कांग्रेस अध्यक्ष श्री जायसवाल ने बताया कि देश में बेरोजगारी चरम सीमा पर है पेट्रोल डीजल के दाम बढ़ रहे हैं और घरेलू गैस पर 200 रु की छूट की घोषणा केवल चुनावी वोट पाने के लिए की गई है पर इससे देश की जनता संतुष्ट नहीं हैं। आगे कहा कि पिछले कांग्रेस सरकार के समय में घरेलू गैस के दाम कम थे मोदी सरकार के आने के बाद लगातार महंगाई बढ़ती चली जा रही है जिसपर मोदी सरकार का बिल्कुल भी ध्यान नहीं है। इसलिये युवा कांग्रेस प्रधानमंत्री मोदी के आगमन पर उनसे मुलाकात कर उनका स्वागत करते हुए, उनसे सवाल पूछने की बात कही है। इसी पर उन्होंने कहा युवा कांग्रेस की टीम पूरे शहर में घूम घूमकर पोस्टर भी चिपकाएगी।

जिला कांग्रेस कमेटी में आयोजित की गई इस बैठक में मुख्य रूप से युवा कांग्रेस के जिला उपाध्यक्ष सुजॉय राय, उपाध्यक्ष आशीष यादव,महासचिव लोकेश देवांगन,महासचिव अखलाक खान,महासचिव तरुण गोयल,महासचिव रतन कनेर मानशी शर्मा,ब्लॉक अध्यक्ष पुसौर भुवनेश्वर साहू,सरिया ब्लॉक अध्यक्ष वेद चौहान सोशल मीडिया प्रभारी नितेश ठेठवार प्रदेश कार्यकारणी दुलाल शर्मा,ग्रामीण राकेश पटेल ,बादल ठाकुर,मिस्टी पॉल शिव चौहान एवं अन्य नेता कार्यकर्ता शामिल रहे।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button



स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

जवाब जरूर दे 

[poll]

Related Articles

Back to top button
Don`t copy text!
Close