♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

भरोसे की भूपेश सरकार में कांग्रेस नेत्री का नही हुआ काम…भाजपा राज में एक निवेदन पर मांग हुई पूरी::जनहित

अनूप बड़ेरिया
कांग्रेस नेत्री ने अपनी कांग्रेस की भरोसे वाली भूपेश सरकार मे कांग्रेस की तत्कालीन विधायक से लेकर मुख्यमंत्री तक एक सड़क की मांग रखी.. लेकिन काम की स्वीकृति 4 साल में भी नही मिल पाई। लेकिन सत्ता परिवर्तन के साथ ही भाजपा की सरकार आने के बाद कांग्रेस नेत्री ने भाजपा के विधायक से महज एक बार ही निवेदन किया और वर्तमान विधायक ने जनहित के इस कार्य को बजट मे शामिल कर स्वीकृति दिला दी।
दरअसल जनपद पंचायत बैकुंठपुर की उपाध्यक्ष व कांग्रेस नेत्री आशा महेश साहू ने अपने निर्वाचन क्षेत्र अंतर्गत जनहित के सड़क निर्माण कार्य छिंदीया से शिवपुर पहुंच मार्ग की मांग लगातार चार वर्षो तक तत्कालीन विधायक अम्बिका सिंहदेव व मुख्यमंत्री से करती रही। लेकिन उनकी ही पार्टी की महिला विधायक इस मांग को अनदेखा करती रहीं।  वही वर्तमान विधायक भैयालाल रजवाडे ने जनपद उपाध्यक्ष आशा महेश साहू के मौखिक निवेदन पर ही अपने पहले बजट में ही शामिल कराकर जनहित के सड़क निर्माण कार्य की स्वीकृति प्रदान करा बजट में 8 करोड़ का प्रावधान भी करा दिया। जिसके लिए वर्तमान विधायक भैयालाल राजवाडे का ग्राम वासियों के साथ आशा महेश साहू ने भी आभार जताया है।
वही संबंध में बैकुंठपुर विधायक व पूर्व कैबिनेट मंत्री छत्तीसगढ़ शासन भैयालाल राजवाड़े ने कहा कि जनहित के कार्यों को दलगत राजनीति से परे रखकर प्राथमिकता के साथ पूरा किया जाएगा।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button



स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

जवाब जरूर दे 

[poll]

Related Articles

Back to top button
Don`t copy text!
Close