♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

कोविड-19 की आपदा में सेवा देने वाली हम संस्था ने शहर के सफ़ाई योद्धाओं व पत्रकारों की मेयर के हाथों कराया सम्मानित…

नगर निगम की महापौर कंचन जायसवाल निगम आयुक्त सुमन राज के नेतृत्व में निगम अमले के साथ आज हम सेवा संस्था चिरमिरी के सदस्यों द्वारा कोरोना वायरस की बड़ी महामारी की विकराल घड़ी में चिरमिरी शहर के सफाई कर्मचारियों द्वारा युध्य स्तर पर साफ़-सफाई व्यवस्था को अंजाम देकर संपूर्ण शहर को साफ सुथरा बना रहे सफाई कर्मचारियों व शहर की जनमानस को हर छोटे बड़े मुद्दों पर सजग और जागरूक करने की दिशा में लगातार अपने गंतव्य तक उपस्थित होने वाले पत्रकार जगत चिरमिरी के सदस्यों शहर की महिला महापौर और हम सेवा संस्था के पदाधिकारियों एवं सदस्यों की उपस्थिति में पुष्पगुच्छ भेट कर उन्हें सम्मानित एवं गौरवन्वित किया।
उपरोक्त संदर्भ में हम सेवा संस्था चिरमिरी के प्रमुख शेख इस्माइल ने जानकारी देते हुए बताया कि कोरोना महामारी में अचानक हुए आदेश पर लगे 45 दिनों के लॉकडाउन की बड़ी अवधि पर उनकी संस्था ने चिरमिरी शहर के सभी जरुरत मंद ,अतिगरीब परिवारों को प्रति दिन तीन समय का निःशुक्ल (पका) हुआ भोजन उनके रहने की व्यवस्था हर संभव मदद करते हुए इस भीषण आपदा में उनके साथ खड़े होकर उनको आत्म बल दिया है और यह कार्य अभी निरंतर इस बचे हुए लॉकडाउन के समय तक अनवरत  चलता रहेगा। कार्यक्रम के आयोजन पर शहर की महिला महापौर श्रीमती कंचन जायसवाल ने उपस्थित पत्रकार जगत और सफाई कर्मचारियों का अभिवादन करते हुए इस भीषण महामारी को अपने शहर से दूर रखने और इसकी सुरक्षा के साथ बचाव और समय – समय पर पत्रकार जगत के सदस्यों द्वारा स्थानीय जन मानस को जागरूक करने की पहल पर धन्यवाद दिया और कहा की आप लोगो की सोच और कार्यो से आज हम सब बेख़ौफ होकर अपने घरो में रह रहे है इसकी एक कड़ी आप ही लोग है इसको पूरा शहर कभी भुला नहीं सकता । जिसके हम सभी हमेशा श्रेणी रहेंगे । कार्यक्रम के आयोजन पर मुख्य रूप से निगम सचिव देश पाण्डेय, वार्ड पार्षद रज्जाक खान,पूर्व पार्षद नजमा खान, स्व सहायता समूह चिरमिरी की सदस्य रेहाना नियाजी.स्वच्छ्ता प्रभारी उमेश तिवारी के साथ निगम के कर्मचारी अधिकारी उपस्थित रहे।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button



स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

जवाब जरूर दे 

[poll]

Related Articles

Back to top button
Don`t copy text!
Close