♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

IG डांगी की कड़ाई.. रंग लाई… पुलिस ने पकड़ी 8 लाख की महंगी शराब… पिता पुत्र करते थे अवैध कारोबार… सरगुजा रेंज में अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई…

अनूप बड़ेरिया
सरगुजा रेंज के कड़क IG रतनलाल डांगी के कड़े निर्देश के बाद पूरे रेंज में अवैध मादक द्रव्य पदार्थों के विक्रेताओं के खिलाफ कड़ी कार्यवाही एक मुहिम के तहत लगातार जारी है। इसी कड़ी में अंबिकापुर पुलिस ने एक पिता पुत्र से लगभग ₹8 लाख की कीमती शराब जप्त करते हुए बड़ी कार्यवाही की है। इसे सरगुजा रेंज की अब तक की सबसे बड़ी कार्यवाही बताया जा रहा है।
मिली जानकारी के अनुसार सरगुजा जिले के दरिमा पुलिस ने दीपावली की पूर्व रात्रि में करजी निवासी विनोद जायसवाल के घर व दुकान पर छापा मारकर 11 पेटी गोवा शराब के अलावा ब्रांडेड सिमरन ऑफ, ब्लेंडर प्राइड, रेड लेवल, सिग्नेजर, वैट-39 सहित अन्य शराब जबकि किया गया है। पूरे मामले में आरोपी विनोद जायसवाल और उसके पुत्र सागर जायसवाल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
वहीं शराब परिवहन  में उपयोग की गई वैन क्रमांक सीजी 15 DE-8759 को भी जब्त किया है।
सरगुजा SP टीआर कोशिमा ने बताया कि आरोपी पिता विनोद जायसवाल और पुत्र सागर जायसवाल मध्यप्रदेश से महंगी ब्रांडेड शराब लाकर अंबिकापुर में खपा रहे थे। जिसके बाद कोतवाली पुलिस की टीम ने मामले में कार्रवाई करते हुए करीब 8 लाख की अंग्रेजी शराब के साथ वारदात में प्रयुक्त वाहन को भी जब्त किया गया है. इसमें यह भी जांच की जाएगी ये लोग मप्र में कहां से शराब लाते थे।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button



स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

जवाब जरूर दे 

[poll]

Related Articles

Back to top button
Don`t copy text!
Close