♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

कोविड की अनदेखी कर मकान निर्माण कराने पर कानूनी प्रहार हाई टेंशन टावर में कार्यरत दर्जनों दर्जनो मजदूर कौन होगा जिम्मेदार कोविड की अनदेखी कर बिजली का हाइ टेंशन टावर में कार्यरत दर्जनों ….., सोशल मीडिया पर छाया पोस्ट सोशल मीडिया पर छाया पोस्ट

रायगढ़। जिले में लगातार बढ़ते कोरोना संक्रमण मामले को देखते हुए लाकडाउन आगामी 27 अप्रैल तक बढ़ा दिया गया है ,वहीं लाक डाऊन का उल्लंघन करने वालों पर लगातार चालानी कार्यवाही के साथ एफ आई आर भी दर्ज की जा रही है। हाल में ही तमनार थाना क्षेत्र के नांगरामुडा गांव में गीता चौहान के नाम पर तमनार थाना प्रभारी द्वारा 10 -12 लोगों को ईकट्ठा कर बिना मास्क के भवन निर्माण करने पर एफ आई आर दर्ज की गई है।

एक और ताजा मामला तमनार ब्लाक से निकल कर आ रहा है। जहां बासनपाली रेलवे लाइन के समीप हाईटेंशन तार (टावर लाइन )का कार्य कार्य चल रहा है। जहां करीबन 60 से 70 मजदूर काम कर रहे हैं, इसका विरोध लगातार बासनपाली गांव के ग्रामीण कर रहे है, साथ ही सोशल मीडिया पर विरोध छाया हुआ है। जहां न तो काम करने वाले सोशल डिस्टेंस का पालन कर रहे हैं और नहीं मास्क का उपयोग ।

एक ओर जहां गांव में घर बनाने वाले पर एफ आई दर्ज हो जाती है तो वहीं दुसरे ओर एक साथ 60 से 70 आदमी एक ही जगह पर काम करने की छुट दी जाती है।

क्या कहते है अधिकारी जनप्रतिनिधि

बासनपाली गांव के समीप चल रही काम रेलवे लाईन की है, सात दिनों के भीतर पूर्ण करने की परमिशन ली गई है।

एके मार्बल
एस डी एम घरघोड़ा

गांव के समीप टावर लाईन का काम चल रहा है। जहां काफी संख्या में लेबर काम कर रहे हैं।

सरपंच जगन्नाथ सिदार

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button



स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

जवाब जरूर दे 

[poll]

Related Articles

Back to top button
Don`t copy text!
Close